राजस्व अधिकारियों के ट्रांसफर स्थानांतरण, कलेक्टर ने जारी किए आदेश | dhamtari latest news, Transfer of 6 Revenue Officers Collector issued order

राजस्व अधिकारियों के ट्रांसफर स्थानांतरण, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

राजस्व अधिकारियों के ट्रांसफर स्थानांतरण, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 3, 2019/8:54 am IST

धमतरी। कलेक्टर रजत बंसल ने विभिन्न कार्यालयों में पदस्थ छह राजस्व अधिकारियों को जिले के भीतर स्थानांतरण किया है। जारी आदेश में एक डिप्टी कलेक्टर को तहसीलदार का प्रभार दिया गया है, जबकि कुरूद तहसीलदार को धमतरी का प्रभार और धमतरी तहसीलदार को अधीक्षक भू-अभिलेख कार्यालय में पदस्थापना प्रदान की गई है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी सदस्यता अभियान के लक्ष्य के करीब ओबीसी मोर्चा, इन्होंने कहा- 5 अगस्त तक पूरा हो जाएगा

इसके अलावा तीन नायब तहसीलदारों की भी नवीन पदस्थापना की गई है। आदेश के अनुसार जिला कार्यालय में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अर्पिता पाठक (परिवीक्षाधीन) को नगरी तहसील का प्रभारी तहसीलदार नियुक्त किया गया है, जबकि कुरूद तहसील में पदस्थ तहसीलदार संजय विश्वकर्मा को धमतरी तहसील के तहसीलदार की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से की अपील, कहा- राज्य के विशेष दर्जे के साथ न करें

इसी तरह धमतरी तहसीलदार रजनी भगत को अधीक्षक, भूअभिलेख कार्यालय में पदस्थ किया गया है। इसके अलावा भू-अभिलेख शाखा में सहायक अधीक्षक के तौर पर पदस्थ नारायण लाल साहू को नायब तहसीलदार तहसील कार्यालय नगरी का कार्यभार सौंपा गया है।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में ‘बड़े कदम’ का अंदेशा, स्थानीय राजनीतिक दलों ने बुलाई

नगरी के नायब तहसीलदार विवेक गोहिया को तहसील कार्यालय धमतरी तथा मगरलोड तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार कुणाल सरवैया को नायब तहसीलदार उपतहसील भखारा में पदस्थ किया गया है। (dhamtari news)