तहसीलदार का एक ही दिन में तीन अलग जगहों पर ट्रांसफर, कांग्रेस नेता के कब्जे वाली जमीन पर कार्रवाई की सजा | Transfer of Tehsildar to three different places in one day, punishment for action on land occupied by Congress leader

तहसीलदार का एक ही दिन में तीन अलग जगहों पर ट्रांसफर, कांग्रेस नेता के कब्जे वाली जमीन पर कार्रवाई की सजा

तहसीलदार का एक ही दिन में तीन अलग जगहों पर ट्रांसफर, कांग्रेस नेता के कब्जे वाली जमीन पर कार्रवाई की सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 6, 2019/9:15 am IST

नई दिल्ली। राजस्थान के एक तहसीलदार ने कांग्रेस नेता और प्रशासन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। तहसीलदार का एक ही तिथि में तीन अलग-अलग जगहों में ट्रांसफर कर दिया गया।

पढ़ें- पेड़ काटने से बिखरे पक्षियों के घोषले और अंडे, दो दिनों तक टूटे अंडो के पास ब…

तहसीलदार फूलचंद कश्यप के मुताबिक कांग्रेस नेता ने तीन बीघा जमीन की आड़ में 50 बीघा में फैले चारगाह को कब्जा कर लिया था। तहसीलदार ने इस पर कार्रवाई की तो नेताजी ने अपने रसूख के दम तहसीलदार का एक ही तिथि में तीन अलग अलग जगहों पर ट्रांसफर कर दिया।

पढ़ें- मिसाइल रक्षा प्रणाली से लैस होगा पीएम मोदी का विमान, जानिए इसकी खास…

तहसीलदार के मुताबिक एक ही तिथि में उनका नाहरगढ़ से अटरू, फिर अटरू से केलवाड़ा और पुनः केलवाड़ा से वापस अटरू ट्रांसफर कर दिया गया। तहसीलदार पर कार्रवाई की सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है।

हनी ट्रैप की हसीनाओं की कहानी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bCuCJBWxnDs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers