वकील पर जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार, दुबई भागने के फिराक में थे सभी आरोपी | Two accused arrested in murderous attack on lawyer, all accused in Dubai were fleeing

वकील पर जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार, दुबई भागने के फिराक में थे सभी आरोपी

वकील पर जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार, दुबई भागने के फिराक में थे सभी आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 29, 2019/7:22 am IST

जबलपुर। वकील पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अंकित और अमित त्रिपाठी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अभी राजा बर्मन नाम का एक आरोपी फरार है। आ​रोपियों ने आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम ​दिया था। हमले के बाद ये सभी आरोपी दुबई भागने की फ़िराक में थे। लेकिन पुलिस ने आरपीएफ की मदद से इटारसी में इन्हे गिरफ्तार कर लिया।

read more: येदियुरप्पा सरकार ने सदन में हासिल किया बहुमत, कहा प्रतिशोध की राजनीति नहीं करेगें

वहीं वकील पर हुए हमले के संबंध में अधिवक्ता संघों की संयुक्त बैठक बुलाई गई है। हाईकोर्ट बार एसोसिएशन में संयुक्त बैठक रखी गई है। इस बैठक में जबलपुर एसपी अमित सिंह भी पहुंचे और उन्होने वकीलों को हमलावरों की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी दी। फिलहाल ताजा जानकारी मिलने तक अधिवक्ता संघों और एसपी के बीच बातचीत जारी है।

read more: मॉब लिंचिंग: बच्चा चोर समझ कर दो भाइयों को भीड़ ने पीटा, पुलिस आने बाद पता चला कि…

बता दें कि प्रदेश के अधिवक्ता संघ लगातर एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग कर रहें हैं। प्रदेश में अधिवक्ताओं पर लगातार हो रहे हमले को अपना तर्क बनाते हुए सरकार से वकीलों की सुरक्षा निश्चित करने की मांग कर रहे हैं।

 
Flowers