खंडवा में मिले दो और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 35 हुआ | Two more new corona positive patients found in Khandwa, the total number of infected in the district is 35

खंडवा में मिले दो और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 35 हुआ

खंडवा में मिले दो और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 35 हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 23, 2020/12:27 pm IST

खंडवा। जिले में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। आज दो और नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिससे अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 35 हो गया है। दो नए मरीज मिलने की पुष्टि महामारी प्रभारी डॉक्टर योगेश शर्मा ने की है।

Read More News: कोरोना पर WHO की चेतावनी, कोई देश न बरते लापरवाही, लंबे वक्त तक साथ रह सकता है वायरस
बताया कि 48 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। जिसमें से 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वहीं 46 की रिपोर्ट नेगेटिव आया है। बता दें कि खंडवा जिले में अब तक एक मरीज की मौत हुई है। वहीं कुल 8 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ​अपने घर चले गए हैं।

Read More News: दरिंदगी की सारी हदें पार, पिशाच बने आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद आंख फोड़ी, गंभीर हालत में 

इस बीच मध्यप्रदेश के लिए एक राहत की खबर है। प्रदेश में कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की दर 31 फीसदी हो गई है, जो एक संतोषजनक खबर है। रिकवरी ट्रेंड को अगर देखें तो प्रदेश के पहले 20 दिनों में सिर्फ 31 मरीज ठीक हुए थे, लेकिन ताजा आंकड़े देखें तो 9 दिनों में रिकवर होने वालों की संख्या में 148 है।

Read More News: पदयात्रा के दौरान जान गंवाने वाली नाबालिग की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, मौत के असल कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं

 
Flowers