अंडर 19 वर्ल्ड कप: भारतीय धुरंधरों के सामने पाकिस्तान चित, 10 विकेट से रौंदकर भारत पहुंचा फाइनल में | under 19 world cup: india team won semifinal match

अंडर 19 वर्ल्ड कप: भारतीय धुरंधरों के सामने पाकिस्तान चित, 10 विकेट से रौंदकर भारत पहुंचा फाइनल में

अंडर 19 वर्ल्ड कप: भारतीय धुरंधरों के सामने पाकिस्तान चित, 10 विकेट से रौंदकर भारत पहुंचा फाइनल में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 5, 2020/6:33 am IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम आइसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में प्रवेश कर लिया है। टीम इंडिया के युवा बिग्रेड ने पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंदकर फाइनल में पहुंचा है। इस मैच में भारतीय ओपनिंग जोड़ी ने जबरदस्त बैटिंग की है। यशस्वी ने 113 गेंद पर 105 रन बनाए जबकि दिव्यांश ने 99 गेंद खेलकर 59 रन की बेहतरीन पारी खेली।

Read More News: इस खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी में रचा ​इतिहास, 12 हजार रन बनाने वाले पह..

भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया। पाकिस्तान ने टॉस जीतने के बाद कप्तान रोहैल नजीर ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। वहीं मैच में भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए पाक टीम को 173 रनों पर समेट दिया।

Read More News: IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 348 रनों का लक्ष्य, श्रेयर अय्यर ने ठोक…

जवाब में उतरी भारतीय ओपनिंग जोड़ी ने बिना विकेट गंवाए 35.2 ओवर में 172 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसके साथ ही भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंदकर फाइनल में जगह बनाई।

Read More News: न्यूजीलैंड दौरे से ‘हिट मैन’ आउट, वन डे सीरीज में इस नए खिलाड़ी को …

India U19 टीम की प्लेइंग इलेवन

प्रियम गर्ग (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, कार्तिक त्यागी, दिव्यांश सक्सेना, रवि बिश्नोई, ध्रुव जुरेल(विकेटकीपर), सिद्धेश वीर, आकाश सिंह, अथर्व अंकोलेकर और सुशांत मिश्रा।

Read More News: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों का …

 
Flowers