आंधी-तूफान में निर्माणाधीन मकान ढहा, 3 मजदूरों की दबकर मौत 1 गंभीर | under-construction house collapses in the typhoon 3 workers killed

आंधी-तूफान में निर्माणाधीन मकान ढहा, 3 मजदूरों की दबकर मौत 1 गंभीर

आंधी-तूफान में निर्माणाधीन मकान ढहा, 3 मजदूरों की दबकर मौत 1 गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 5, 2019/3:19 pm IST

धमतरी। जिले में बुधवार को आए आंधी-तूफान के चलते एक निर्माणाधीन मकान ढह गया। हादसे में 3 मजदूरों की दबकर मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है। घायल का उपचार अस्पताल में जारी है। घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र के श्यामतराई गांव की बताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

बता दें कि जिले के कई इलाकों में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश हुई है। आंधी के चलते कृषि उपज मंडी में लगे शेड उड़ गए, जिससे पानी में किसानों के रखे हजारों बोरे धान भीग गए हैं। जबकि 10 से ज्यादा बिजली पोल और 12 से ज्यादा पेड़ उखड़ गए। इससे बिजली आपूर्ति पूरी तरह चरमरा गई है। कई गांवों में करीब 2 घंटे से भी ज्यादा समय से लाइट भी गुल है।

यह भी पढ़ें : आंधी-तूफान से कई जगह पोल गिरे, बिजली आपूर्ति प्रभावित, कई गांव अंधेरे में 

उधर दुर्ग ग्रामीण इलाके में आंधी-पानी के कारण के बिरेझर, चंगोरी, निकुम फीडर की बिजली बंद हो गई है। निकुम फीडर बंद होने से कई गांव प्रभावित हो गए हैं। वहीं थनोद फीडर के 6 और निकुम फीडर के 11 केवी के 5 पोल गिरने से कई गांव की बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई है। हालांकि आंधी-तूफान आने पर बिजली विभाग ने सप्लाई ट्रिप कर दी थी। मौसम ठीक होते ही बिजली कर्मचारियों ने सुधार कार्य शुरु कर दिया था, लेकिन कई गांव में कल तक बिजली चालू होने की संभावना है।