प्रशासन की घौंस के खिलाफ एक हुए सरकारी और प्रायवेट डॉक्टर्स, संयुक्त बैठक में लिए कई अहम फैसले | Unified government and private doctors Many important decisions taken in joint meeting

प्रशासन की घौंस के खिलाफ एक हुए सरकारी और प्रायवेट डॉक्टर्स, संयुक्त बैठक में लिए कई अहम फैसले

प्रशासन की घौंस के खिलाफ एक हुए सरकारी और प्रायवेट डॉक्टर्स, संयुक्त बैठक में लिए कई अहम फैसले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 20, 2019/9:45 am IST

ग्वालियर। सरकारी और गैर सरकारी डॉक्टर्स की बैठक में अहम निर्णय लिए गए हैं। आईएमए, मेडिकल एसोसिएशन और जूनियर डॉक्टर्स ने बैठक में तय किया है कि जयारोग्य अस्पताल और जिला अस्पताल में प्रशासन का हस्तक्षेप बर्दशत नहीं किया जाएगा। डॉक्टर किसी भी प्रशासनिक अफसर का आदेश नहीं मानेंगे ।

ये भी पढ़ें- शादी समारोह से लौट रहे लोगों के लिए काल बनकर सामने से आया ट्रक, कार…

सरकारी और गैर सरकारी डॉक्टर्स की बैठक में ये भी तय किया गया है कि प्रशासनिक अधिकरियों के साथ डॉक्टर्स किसी भी मंच को शेयर नही करेंगे ।
प्रशासनिक अफसरों का इलाज केवल सरकारी अस्पताल में ही करेंगे, प्रशासनिक अफसरों को सर नहीं कहेंगे

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में फिर ये अटकलें तेज, बीजेपी फिफ्टी-फिफ्टी फॉर्मूले पर …

आईएमए, मेडिकल एसोसिएशन और जूनियर डॉक्टर्स प्रशासनिक अधिकारियों का स्वास्थ्य सेवाओं में दखलदांजी से नाराज है। बता दें कि प्रशासन के अफसर जिला और जयारोग्य अस्पताल में निरीक्षण करते हैं, जिससे डॉक्टर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZhZoI7nRpd8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>