केंद्रीय मंत्री अठावले का दावा, महाराष्ट्र में भी जल्द गिर जाएगी गठबंधन की सरकार | Union minister Athawale claims coalition government will fall in Maharashtra too soon

केंद्रीय मंत्री अठावले का दावा, महाराष्ट्र में भी जल्द गिर जाएगी गठबंधन की सरकार

केंद्रीय मंत्री अठावले का दावा, महाराष्ट्र में भी जल्द गिर जाएगी गठबंधन की सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 16, 2020/7:14 am IST

नई दिल्‍ली। मध्यप्रदेश के बाद राजस्थान में मचे सियासी घमासान के बीच एक बड़ा बयान सामने आया है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्‍यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का दावा है कि जल्द ही महाराष्‍ट्र की सरकार गिर सकती है। उनके मुताबिकर आने वाले 2 से तीन महीने में बड़ी राजनीतिक हलचल होगी।

पढ़ें- कोरोना के कहर के बीच 3 राज्यों में भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकल…

अठावले के मुताबिक वहां की सरकार ज्‍यादा समय के लिए नहीं चल पाएगी। बता दें कि इससे पहले रामदास आठवले ने कहा था कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में सत्ता गंवा चुकी है और राजस्थान में भी गंवाने वाली है।

पढ़ें- शादी की सालगिरह पर भाजपा नेता ने बांटे लड्डू, 70 से अधिक हो गए थे क…

अठावले ने एक वीडियो संदेश में कहा कि कांग्रेस में पायलट का सम्मान नहीं हो रहा था। इसलिए मैं पायलट के निर्णय का स्‍वागत करता हूं। वहीं हाल ही में रामदास अठावले ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने का सुझाव दिया था और कहा था कि उनके (पवार) अनुभव से महाराष्ट्र और देश दोनों के विकास में लाभ मिलेगा।

पढ़ें- कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, देश में बीते 24 घंटे में 32,695 पॉजिटिव मिले, 606 ने…

अठावले ने दावा किया कि महाराष्‍ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की गठबंधन वाली सरकार जल्‍द ही गिर जाएगी। इसके बाद वहीं बीजेपी के नेतृत्‍व में एनडीए की सरकार बनेगी। उन्‍होंने कहा कि राजस्‍थान के बाद महाराष्‍ट्र का नंबर आएगा। वहां भी बीजेपी की सरकार बनेगी। इससे पहले उन्‍होंने राजस्‍थान घटनाक्रम पर कहा था कि अगर सचिन पायलट और उनका समर्थन करने वाले विधायकों ने बीजेपी से हाथ मिला लिया तो कांग्रेस राजस्थान में भी सत्ता गंवा देगी।

 

 
Flowers