शादी की सालगिरह पर भाजपा नेता ने बांटे लड्डू, 70 से अधिक हो गए थे कोरोना पॉजिटिव | BJP leader distributed laddus on wedding anniversary

शादी की सालगिरह पर भाजपा नेता ने बांटे लड्डू, 70 से अधिक हो गए थे कोरोना पॉजिटिव

शादी की सालगिरह पर भाजपा नेता ने बांटे लड्डू, 70 से अधिक हो गए थे कोरोना पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 16, 2020/2:41 am IST

पटना। बिहार भाजपा पार्टी के कई नेता और पार्टी कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों सहित 75 लोग करोना संक्रमित हो गए। सोमवार को बीजेपी दफ्तर में 100 नेताओं और कर्मचारियों की कोविड-19 की जांच हुई थी जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को आई।

पढ़ें- ‘सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं’ सचिन पायलट ने किया ट्वीट, ऐसा…

पढ़ें- इकबाल अंसारी नेपाल ‘नरेश’ ओली पर भड़के, बोले-हनुमान जी का गदा चला त…

दरअसल, 8 जुलाई को बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह की शादी की सालगिरह थी। ऐसे में राजनीतिक गलियारे में जो बातें चल रही हैं उसके मुताबिक, बीजेपी दफ्तर पहुंचने के बाद जैसे ही अरविंद कुमार सिंह के अन्य साथियों को पता चला कि आज उनकी शादी की सालगिरह है सभी ने लड्डू खाने की मांग रख दी।

पढ़ें- देश भर में फिर से लागू किया जाएगा लॉकडाउन? जानिए स्वास्थ्य मंत्रालय…

बताया जा रहा है कि इसके बाद अरविंद कुमार सिंह ने लड्डू मंगवाया और अपने सभी साथियों और पार्टी कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों को अपने हाथ से लड्डू खिलाया। इसके अगले ही दिन अरविंद कुमार सिंह कोविड-19 संक्रमित हो गए और फिर होम क्वारनटीन में चले गए।

पढ़ें- सेना को मिलेगी मजबूती, इजरायल से हेरॉन ड्रोन, स्पाइक एंटी-टैंक गाइड…

तो अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या अरविंद कुमार सिंह के शादी के लड्डू की वजह से उनके पार्टी के अन्य नेताओं और कर्मचारियों को संक्रमण फैला? हालांकि, अरविंद कुमार सिंह ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है और कहा है कि उन्होंने उस दिन लड्डू नहीं बांटे थे।