राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री तोमर बोले- अभी हमारे पर बहुत सारे प्लान हैं, आगे-आगे देखिए होता है क्या? | Union Minister Narendra Singh Tomar on Rahul Lodhi Join BJP

राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री तोमर बोले- अभी हमारे पर बहुत सारे प्लान हैं, आगे-आगे देखिए होता है क्या?

राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री तोमर बोले- अभी हमारे पर बहुत सारे प्लान हैं, आगे-आगे देखिए होता है क्या?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 25, 2020/3:09 pm IST

मुरैना: मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारिख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ती जा रही है। राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षत्रों का दौरा कर जनता से अपनी पार्टी के उम्मीदवार को वोट करने की अपील कर रहे हैं। चुनावी सरगर्मी के बीच सियासी बयानबाजी का दौर भी जोरों पर है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा है, बीजेपी के पास अभी बहुत सारे प्लान हैं।

Read More: इंडिगो ने 9 पत्रकारों को किया बैन, कंगना फ्लाइट विवाद के बाद लिया गया एक्शन

नरेंद्र सिंह तोमर ने मीडिया से बात करते हुए राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि बीजेपी के पास अभी बहुत सारे प्लान हैं। समय आने पर प्लान हैं, जिसका समय आने पर खुलासा किया जाएगा। शिवराज सिंह चौहान ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलग-अलग प्रचार करने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में सभी को काम दिया हुआ है, सब अपना काम कर रहे हैं। उपचुनाव सरकार को बचाए रखने के लिए चुनौती है। राहुल लोधी के बाद कांग्रेस के दूसरे विधायकों के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि आगे आगे देखिए होता है क्या?

Read More: सेना प्रमुख जनरल एम एम नरवणे 4 नवम्बर को 3 दिवसीय नेपाल दौरे पर जाएंगे

गौरतलब है कि रविवार को दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल लोधी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और भाजपा का दामन थाम लिया। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस विधायक राहुल लोधी का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

Read More: 26 अक्टूबर: 1947 में आज ही के दिन ही जम्मू कश्मीर बना था भारत का अटूट हिस्सा, जानिए पूरी दास्तान

 
Flowers