अधीर रंजन के 'रावण के औलाद' वाले बयान पर प्रह्लाद जोशी बोले- ये लोग गांधी के नहीं 'नकली' गांधी 'राहुल-सोनिया' के अनुयायी | Union Minister Pralhad Joshi in Lok Sabha: These people are the followers of 'nakli' Gandhi like Sonia Gandhi and Rahul Gandhi.

अधीर रंजन के ‘रावण के औलाद’ वाले बयान पर प्रह्लाद जोशी बोले- ये लोग गांधी के नहीं ‘नकली’ गांधी ‘राहुल-सोनिया’ के अनुयायी

अधीर रंजन के 'रावण के औलाद' वाले बयान पर प्रह्लाद जोशी बोले- ये लोग गांधी के नहीं 'नकली' गांधी 'राहुल-सोनिया' के अनुयायी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : February 4, 2020/10:02 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा में मंगलवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के रावण की औलाद वाले बयान को लेकर जमकर हंगामा हुआ। वहीं, अधीर रंजन बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने जवाब देते हुए कहा कि हम गांधी के असली भक्त हैं जबकि ये लोग नकली गांधी (सोनिया गांधी और राहुल गांधी) के अनुयायी हैं।

Read More: प्रदेश की 1628 स्लम्स में स्वास्थ्य विभाग की मोबाइल मेडिकल टीम का नियमित कैंप, 2.16 लाख लोगों का इलाज

बता दें कि मंगलवार को सदन में शुन्यकाल खत्म होते ही संबोधन के लिए कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी खड़े हुए। इस दौरान अधीर रंजन आक्रमकता दिखाते हुए भाजपा सांसद हेगड़े द्वारा गांधीजी पर दिए बयान पर कहा कि ये लोग महात्मा गांधी को गाली देते हैं। ये रावण की औलाद हैं। राम के पूजारियों का ये लोग अपमान कर रहे हैं।

Read More: दो अलग-अलग हादसे में 15 लोगों की मौत, कोई लौट रहा था शादी से तो कोई जा रहा था अंत्येष्टि में शामिल होने

इसी बीच केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सदन में मौजूद सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि हम भारतीय जनता पार्टी के लोग असली भक्त हैं। हम महात्मा गांधी के असली फॉलोअर्स हैं। ये लोग नकली गांधी जैसे सोनिया गांधी और राहुल गांधी के फॉलोअर्स हैं।

Read More: केबल माफिया पर कसा शिकंजा, ACN नेटवर्क के संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

बता दें कि अधीर रंजन चौधरी के रावण की औलाद वाले बयान पर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। इसे बाद लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने इसके बाद इस बयान को संसद की कार्यवाही से हटवाया दिया।

Read More: डाक विभाग ने जारी किया डाक सेवक भर्ती का रिजल्ट, देखें सूची