डिप्टी CM केशव प्रसाद बोले- कांग्रेस और नेहरू ने देश का बंटवारा नहीं किया होता तो आज CAA की जरूरत नहीं होती.. | UP Deputy CM Keshav Prasad said Had it not divided the country CAA would not have been needed today

डिप्टी CM केशव प्रसाद बोले- कांग्रेस और नेहरू ने देश का बंटवारा नहीं किया होता तो आज CAA की जरूरत नहीं होती..

डिप्टी CM केशव प्रसाद बोले- कांग्रेस और नेहरू ने देश का बंटवारा नहीं किया होता तो आज CAA की जरूरत नहीं होती..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 22, 2020/11:46 am IST

रायपुर। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नागरिकता कानून को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है। सीएए के समर्थन रैली में डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर कांग्रेस और नेहरू ने देश का बंटवारा नहीं किया होता तो आज CAA की जरूरत नहीं होती। ये बिना पढ़े CAA का विरोध कर रहे हैं। विरोध के दौरान इन्होंने जो राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है उसकी वसूली की जा रही है।

Read More News: कॉलेज में मारपीट से नाराज छात्रों ने प्रशासनिक भवन में जड़ा ताला, स…

बता दें कि आज राजधानी रायपुर में नागरिकता कानून के समर्थन में बीजेपी ने जनजागरूकता तिरंगा रैली निकाली। जिसमें उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य सहित प्रदेश के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, गौरीशंकर अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी शामिल हुए। यह रैली ​हिन्द स्पोर्टिंग मैदान से बूढ़ातालाब धरना स्थल तक निकाली गई।

Read More News: नहीं मिला PhD में ए​डमिशन तो छात्र चढ़ गया पानी टंकी पर, शिक्षा मंत…

CAA के समर्थन में बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर बीजेपी ने सभा आयोजित की। इस सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि आज भगवान रामलला के ननिहाल में आया हूं। जनता ने इसलिए 303 सीट दी है कि बार्डर से गोली चले तो उसका जवाब गोली से दे।

Read More News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का दावा, बंगाल में 70 लाख घुसपैठियों…

आगे कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 का कैंसर दिया था, मोदी ने उस कैंसर को दूर किया। अब छत्तीसगढ़ के लोग भी कश्मीर में जमीन खरीद सकते हैं। डिप्टी सीएम ने राम जन्मभूमि के फैसले को भी ऐतिहासिक फैसला बताया। वहीं अब अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनने वाला है।

Read More News: केंद्र सरकार के खिलाफ CM ममता बनर्जी ने खोला मोर्चा, CAA-NRC-NPR के…

कांग्रेसियों को चुनौती देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि दम है तो उसे रोक दो। CAA लाया तो कांग्रसे उसका इस तरह विरोध कर रहे जैसे नागरिकता दिया नहीं छीना जा रहा है। कांग्रेस के नेता भी मान चुके है कि इस एक्ट को लागू होने से कोई नहीं रोक सकता है। घुसपैठिए और शरणार्थियों में अंतर होता। घुसपैठियों को देश छोड़ना होगा।

Read More News: महिला अधिकारियों से दुर्व्यवहार का मामला, प्रशासनिक सेवा संघ ने सीए…