सरकारी पैसे में 'मंत्रीजी' ने गोवा में जमकर की अय्याशी! लेकिन फंसे मसाज करने वाली की डिमांड करके, जानिए पूरा मामला | up fake minister becomes state guest in goa demand for masseuse stuck

सरकारी पैसे में ‘मंत्रीजी’ ने गोवा में जमकर की अय्याशी! लेकिन फंसे मसाज करने वाली की डिमांड करके, जानिए पूरा मामला

सरकारी पैसे में 'मंत्रीजी' ने गोवा में जमकर की अय्याशी! लेकिन फंसे मसाज करने वाली की डिमांड करके, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : January 10, 2020/6:31 am IST

गोवा: यहां की मौज मस्ती और आतिथ्‍य पूरी दुनिया में मशहूर है, गोवा की ख्याति सुनकर पूरी दुनिया के लोग यहां का आनंद लेने आते हैं। इसी बीच खबर आई है कि उत्तर प्रदेश के एक ‘मंत्री’ गोवा में लुफ्त उठाने पहुंचे थे। ‘मंत्रीजी’ ने 12 दिनों तक गोवा में अय्याशी की, वो भी सरकारी खर्चे में। इस दौरान उन्होंने जमकर जाम छलकाए और अंत में जाते-जाते मसाज करने वाली की डिमांड कर बैठे। लेकिन मसाज करने वाली की डिमांड करते ही फर्जी मंत्री की पोल खुलकर सामने आ गई और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Read More: कोरबा नगर निगम को आज मिलेगा महापौर, कांग्रेस ने राजकिशोर तो बीजेपी ने रितु को बनाया उम्मीदवार

दरसअल लखनऊ सुनील कुमार बीते दिनों मौज मस्ती करने गोवा पहुंचे। यहां उन्होंने खुद को कोऑपरेटिव मिनिस्‍टर बताते हुए सरकारी पैसे में जमकर अय्याशी की। बताया गया कि इन 12 दिनों में सुनील कुमार ने सरकारी खर्चे पर जमकर शराब पी और मौज मस्ती की। इतना ही नहीं सुनील कुमार जहां भी जाते उन्हें सरकारी गाड़ी और सुरक्षा गार्ड मुहैया कराया जाता। हद तो तब हो गई, जब उन्हें एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया और सुनील कुमार ने भी दरियादिली दिखाते हुए 10 करोड़ देने का ऐलान भी कर दिया।

Read More: ‘छपाक’ और ‘तान्हाजी”के दर्शकों की बल्ले-बल्ले, यहां फ्री में बंट रही दोनों फिल्मों की टिकट

बताया गया कि सुनील कुमार के पास राज्‍य के कोऑपरेटिव मंत्री गोविंद गौडे का सिफारिश पत्र था और वे खुद भी यूपी में एक कोऑपरेटिव सोसायटी का पूर्व उपाध्‍यक्ष हैं। 12 दिनों तक जमकर मौज मस्ती करने के बाद सुनील कुमार ने एक दिन शराब पीकर मसाज करने वाली की डिमांड कर दी। इसके बाद सुनील कुमार ने गोवा के प्रोटोकॉल डिपार्टमेंट को एक मेल कराया था। इसके बाद ‘मंत्री’ सुनील कुमार के नाम से तीन दिनों के लिए एक कमरा आरक्षित कर दिया गया। लेकिन इसी बीच एक अधिकारी को सुनील कुमार पर शक हुआ और उन्होंने सुनील पर नजर रखी। इसके बाद अधिकारी ने इंटरनेट पर उत्तर प्रदेश के मंत्रियों की सूची खंगाली तो सुनील कुमार का नाम गायब था।

Read More: ‘छपाक’ रिलीज होते ही इस थिएटर में हाउस फुल! पूर्व मुख्यमंत्री ने बुक की पूरी थिएटर