प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक घर पर आ धमका पति, फिर... | up kanpur illegal relationship husband wife lover murder police investigation

प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक घर पर आ धमका पति, फिर…

प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक घर पर आ धमका पति, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 1, 2021/1:49 pm IST

कानपुर: देहात इलाके से हत्या का मामला सामने आया है, जहां दो भाइयों ने मिलकर एक युवक की ईंटों और पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। फिलहाल पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, युवक का शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के दो अंतरराज्यीय क्रिकेट खिलाड़ियों की मौत, मंत्री कवासी लखमा ने जताया शोक

मिली जानकारी के अनुसार मामला मामला रसूलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां रामबाबू नाम के युवक की पत्नी का बदन सिंह नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच लंबे समय से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था और बदन सिंह चोरी-छिपे रामबाबू की पत्नी से मिलने उसके घर भी जाता था। बीती रात रामबाबू के घर में कोई नहीं था और उसकी पत्नी घर में अकेली थी। ये मौका देख रामबाबू की पत्नी ने अपने प्रेमी को बुलाया तो वह उसके घर चला गया।

Read More: छत्तीसगढ़ बजट 2021: भाजपा प्रवक्ता ने कहा बजट में इच्छाशक्ति की कमी, प्रदेश को गर्त में डालने की तैयारी

जैसे ही बदन सिंह प्रेमिका से मिलने पहुंचा, तो कुछ ही देर बाद रामबाबू भी वहां आ धमका। यहां बदन सिंह उसकी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। अपनी पत्नी और बदन सिंह को आपत्तिजनक स्तिथि में देखकर वो आग बबूला हो गया। बौखलाए रामबाबू ने अपने भाई के साथ्ज्ञ मिलकर बदन सिंह की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी।

Read More: सीएम शिवराज कल लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, वैक्सीन पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब

 

 
Flowers