रायपुर के टीकाकरण केंद्र में हंगामा : 'CGTEEKA' पोर्टल में पंजीयन को स्वास्थ्य कर्मियों ने किया अमान्य, बताई ये वजह | Uproar at vaccination center in Raipur: Health workers invalidate registration in CG vaccine portal

रायपुर के टीकाकरण केंद्र में हंगामा : ‘CGTEEKA’ पोर्टल में पंजीयन को स्वास्थ्य कर्मियों ने किया अमान्य, बताई ये वजह

रायपुर के टीकाकरण केंद्र में हंगामा : 'CGTEEKA' पोर्टल में पंजीयन को स्वास्थ्य कर्मियों ने किया अमान्य, बताई ये वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 17, 2021/6:26 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी में टीकाकरण को लेकर हर दिन नई समस्या खड़ी हो रही है। रविवार को सीजी टीका पोर्टल में पंजीयन के बाद सर्वर डाउन हो गया। हालांकि देर रात आनन-फानन में तकनीकी समस्या दूर कर ली गई। वहीं आज पंजीयन के बाद वैक्सीन लगवाने गए लोगों को अमान्य घोषित कर दिया।

Read More News: ‘CGTEEKA’ पोर्टल की तकनीकी समस्याओं को किया गया दूर, अब 24 घंटे की जा रही निगरानी

इसे लेकर कोटा स्थित टीकाकरण केंद्र में जमकर हंगामा हुआ। टीका लगवाने पहुंचे लोगों का कहना है कि सीजी टीका में पंजीयन करने के बाद भी टीका नहीं लगाया जा रहा है। वहीं कारण पूछने पर ​फिर से पंजीयन करने की बात कह रहे हैं।

Read More News: कल से शहर में शाम 5 बजे तक खुलेंगी दुकानें, लेकिन ठेला-गुमटियां रहेंगे प्रतिबंधित, जानिए प्रशासन की पूरी गाइडलाइन 

इस बात पर केंद्र में स्वास्थ्य कर्मी और लोगों के बीच जमकर बहस हुआ। स्वास्थ्य कर्मी की माने तो रविवार को हुए पंजीयन को तकनीकी समस्या के चलते अमान्य किया गया है। जिसके चलते आज फिर से लोगों को पंजीयन करवाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर वैक्सीन के लिए सुबह से लाइन में लगे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तपती धूप में भी लोग वैक्सीन के​ लिए लाइन में लगे हुए हैं।

Read More News: इन मांगों को लेकर 19 हजार संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने किया आंदोलन का ऐलान, 17 मई से करेंगे प्रदर्शन

 
Flowers