Valentine Day पर पत्नी ने पति को गिफ्ट की अनोखी तस्वीर, प्रिंट कराया उन फोटोज को, जिसे पति ने... | valentine day wife gifts husband women photos he liked on instagram

Valentine Day पर पत्नी ने पति को गिफ्ट की अनोखी तस्वीर, प्रिंट कराया उन फोटोज को, जिसे पति ने…

Valentine Day पर पत्नी ने पति को गिफ्ट की अनोखी तस्वीर, प्रिंट कराया उन फोटोज को, जिसे पति ने...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 14, 2021/1:28 pm IST

नई दिल्ली: इन दिनों प्रेमी-प्रेमिकाओं का सप्ताह चल रहा है यानि वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इस पूरे सप्ताह को प्रेमी-प्रेमिका अलग-अलग अंदाज में सेलीब्रेट करते हैं। इसमें लोग एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं। वेलेंटाइन डे पर एक महिला ने अपने पति को ऐसा गिफ्ट दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Read More: मुझे उसकी सजा मिली जो मैंने किया नहीं.. जेल से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी ने दिया बयान

असल में ग्लोरिया नाम की टिकटॉक यूजर महिला ने वेलेंटाइन डे पर अपने पति को उन तस्वीरों को प्रिंट कराकर भेंट किया है, जिसको उनके पति ने इंस्टाग्राम पर लाइक किया था। उन्होंने वेलेंटाइन्स डे के गिफ्ट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। साथ ही कैप्शन लिखा- ‘आपने पति/बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइंस डे पर क्या गिफ्ट दिया?

Read More: भूस्खलन से प्रभावित 20 परिवारों को SECL की साइट में मकान देने का निर्णय, विधायक विनय जायसवाल ने कहा जल्द दिलाया जाएगा पट्टा और मुआवजा

Valentine Day gifts

ग्लोरिया ने पहले तो उन सभी महिलाओं की तस्वीरें इंस्टाग्राम से डाउनलोड कीं और फिर उन्हें प्रिंट किया। इसके बाद फोटोज को एक स्टिक से लगाकर वैलेंटाइंस डे के गिफ्ट के तौर पर पति को सौंपा। ग्लोरिया ने लिखा कि हर कोई अपने पार्टनर को गिफ्ट देने की बात कह रहा है। मैं भी अपना ‘क्यूट लिट्ल बॉक्स’ दिखाती हूं। सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने ग्लोरिया की तारीफ की है तो कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं।

Read More: चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में राजधानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वीडियो अपलोड करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Valentine Day gifts

 

 
Flowers