गांव में घर की छत से बनाया था विमान पर मिसाइल अटैक का वीडियो, शख्स को किया गिरफ्तार | Video of missile attack on aircraft made from roof of house in village, person arrested

गांव में घर की छत से बनाया था विमान पर मिसाइल अटैक का वीडियो, शख्स को किया गिरफ्तार

गांव में घर की छत से बनाया था विमान पर मिसाइल अटैक का वीडियो, शख्स को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 15, 2020/9:50 am IST

तेहरान। ईरान ने यूक्रेन विमान पर मिसाइल अटैक के दौरान इस घटना को वीडियो में कैद करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में विमान को मार गिराने का फुटेज था। दावा किया गया है कि ये वीडियो ईरानी सैन्य इलाके से चार मील की दूरी पर स्थित एक गांव की छत से बनाई गई है।

पढ़ें- इराक एयर बेस पर फिर रॉकेट अटैक, अमेरिकी सैनिक सुरक्षित

ईरान ने पहले विमान हादसे की वजह तकनीकी खामी बताया था लेकिन बाद में उसने प्‍लेन को मार गिराने की बात कबूली थी। रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि वीडियो बनाने वाले शख्‍स पर राष्‍ट्रीय सुरक्षा से जुड़े आरोप लगाए जा सकते हैं।

पढ़ें- पाकिस्तान में बर्फबारी और बारिश का कहर, 75 लोगों ने गंवाई जान

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि यूक्रेन के यात्री विमान पर दो मिसाइलों से हमला किया गया था। कैमरों के फुटेज अखबारों में भी छापे गए हैं जिनमें विमान को हिट करने से पहले दो मिसाइलें दिख रही हैं।

पढ़ें- CAA को लेकर ये क्या बोल गए Microsoft के सीईओ सत्या, यहां दनादन तोड़…

ज्ञात हो कि यूक्रेन इंटरनैशनल एयरलाइंस के विमान को उड़ान भरने के तुरंत बाद मिसाइल से मार गिराया गया था जिसमें चालक दल समेत 176 यात्रियों की मौत हो गई थी।

पढ़ें- पति को दूसरी महिला के साथ सेक्स करते देख बौखलाई पत्नी, 1,132 रुपए म.

महिला टीआई ने खुदकुशी की कोशिश