संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने अपने क्षेत्र के कई वार्डों में किया विकास कार्यों का भूमिपूजन | Vikas Upadhyay performed bhumi pujan of development works in many wards of his area

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने अपने क्षेत्र के कई वार्डों में किया विकास कार्यों का भूमिपूजन

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने अपने क्षेत्र के कई वार्डों में किया विकास कार्यों का भूमिपूजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 27, 2020/12:45 pm IST

रायपुर। आज संसदीय सचिव एवं रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय जी ने अपने विधानसभा के अलग-अलग वार्डों में विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। विधायक महोदय ने आज अपने विधानसभा के ठक्कर बापा वार्ड,नेताजी कन्हैयालाल बाजारी वार्ड,वीर शिवाजी वार्ड और बाल गंगाधर तिलक वार्ड में पहुंचकर वार्डवासियों की उपस्थिति में भूमिपूजन कर विकास कार्यों का सौग़ात दिया।

पढ़ें-सीएम भूपेश ने प्रदेशवासियों को दी राजभाषा दिवस की बधाई

संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय जी ने बताया कि बीते 15 वर्षों के भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में छत्तीसगढ़ मूलभूत सुविधाओं से उपेक्षित रहा और इसी के परिणामस्वरूप बारिश के दिनों जलभराव की स्थिति निर्मित होती थी और गन्दा पानी घरों में घुस जाया करता था,इन्हीं सब समस्याओं को ध्यान में रखते हुए आज विधानसभा के अलग-अलग वार्डों में सुचारू जलनिकासी हेतु नाली निर्माण और साथ ही साथ खराब हो चुकी सड़कों के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया।

पढ़ें- बेटे की चाह में बेटियां पैदा करते रह गए.. वाले बयान…

वार्डों में जलनिकासी की उचित व्यवस्था एवं अच्छी सड़कें हो जाने से क्षेत्रवासियों को इसका सीधा फायदा मिलेगा और रायपुर पश्चिम विधानसभा के वार्डों में स्वस्थ और स्वच्छ वातावरण निर्मित होगा। 

पढ़ें- Watch Video: KBC में भिलाई की नाजिया नसीम ने लहराया…

आज के इस भूमिपूजन के कार्यक्रम में संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय जी के साथ दाऊ लाल साहू,रवि राव,विनोद अग्रवाल,डॉ.अन्नू राम साहू,प्रकाश माहेश्वरी,वारेंद्र साहू,मनीष शर्मा,दिलेश्वरी साहू,कामिनी देवांगन,गोदावरी साहू,डॉ. विकास पाठक,रमाकांत शर्मा,ईश्वरी नामदेव,लक्की ठाकुर,सुमित जोशी,राजेन्द्र साहू,दानी वर्मा,सोनू व अन्य उपस्थित थे।

 
Flowers