बेटे की चाह में बेटियां पैदा करते रह गए.. वाले बयान पर गुस्साए तेजस्वी.. दिया ये जवाब | Tejashwi Yadav targets Nitish Kumar

बेटे की चाह में बेटियां पैदा करते रह गए.. वाले बयान पर गुस्साए तेजस्वी.. दिया ये जवाब

बेटे की चाह में बेटियां पैदा करते रह गए.. वाले बयान पर गुस्साए तेजस्वी.. दिया ये जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 27, 2020/12:05 pm IST

नई दिल्ली। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बयान पर निशाना साधा है। तेजस्वी के मुताबिक नीतीश कुमार ने कहा था कि लालू यादव बेटे की चाह में बेटियां पैदा करते रह गए।

पढ़ें- एक और चुनावी घोषणा बनी जुमला और धोखा, कृषि उपज अधिकारियों के साथ बड़ा धोखा- पूर्व सीएम कमलनाथ

मीडिया से मुखातिब हुए तेजस्वी ने नीतीश कुमार को जवाब दिया कि और कहा कि ऐसा बयान किसी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता कि आप मेरे परिवार की बहनों को आप राजनीति में परामर्श में घसीटकर लेकर आएं।

पढ़ें- बांग्लादेश से अवैध तरीके से लाता था लड़कियां, फिर दि..

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन निशुल्क मिलेगी या नहीं स्पष्ट कर…

तेजस्वी ने आगे कहा कि1991 में केस हुआ, 2008 में फैसला आना था परन्तु टल गया। 2019-20 में कैसे केस ख़त्म हो गया, ये सब जानते हैं। मुख्यमंत्री ( नीतीश कुमार) रहते हुए क्या एसपी उनके खिलाफ काम करेगा। आप इस्तीफा दे देते, फिर जांच कराते तो मानते।

पढ़ें- Watch Video: KBC में भिलाई की नाजिया नसीम ने लहराया…

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल में विधानसभा चुनाव के दौरान अपने धुर विरोधी लालू प्रसाद पर किए गए हमलों का जवाब उनके बेटे तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को राज्य विधानसभा के अंदर दिया।

ये भी पढ़ें- BJP की मंडल मंत्री मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, पार्टी से बाहर…

यादव ने जद (यू) प्रमुख के एक भाषण पर गुस्सा जाहिर किया जिसमें उन्होंने राजद सुप्रीमो के बड़े परिवार का जिक्र किया था और इसे प्रसाद द्वारा बेटे की चाहत में परिवार बढ़ाने से जोड़ा था।

यादव ने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री को जानकारी होगी कि मेरे माता-पिता की सबसे छोटी संतान लड़की है जिसका जन्म दो बेटों के बाद हुआ।’’ उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव राज्य विधानसभा के सदस्य हैं और उनकी छोटी बहन राजलक्ष्मी यादव की शादी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के परिवार में हुई है।

ये भी पढ़ें- मास्क गले में लटकाने वाले हो जाए अलर्ट, पुलिस दर्ज करेगी FIR, SDM करेंगे निगरानी

यादव ने कहा, ‘‘अब हम इस तथ्य पर आते हैं कि मुख्यमंत्री को केवल एक बेटा है। हम उनकी ही बात को लेते हैं और कहते हैं कि उन्होंने इस डर से दूसरी संतान पैदा नहीं की कि वह लड़की हो सकती है।’’