BJYM नेता के साथ भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने दोनों को दिखाया बाहर का रास्ता | Viral adult video of BJP lady wing leader and BJYP bureaucracy

BJYM नेता के साथ भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने दोनों को दिखाया बाहर का रास्ता

BJYM नेता के साथ भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने दोनों को दिखाया बाहर का रास्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 28, 2019/1:53 pm IST

कुल्लू: सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद प्रबंधन ने दोनों नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है। साथ ही हिमाचल प्रदेश पुलिस ने दोनों नेताओं के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जाच कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स से अपील करते हुए कहा है कि इस प्रकार के वीडियो समाज में गलत प्रभाव डालते हैं। इसे शेयर न करें।

Read More: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता हुई सड़क हादसे का शिकार, पीड़िता की हालत गंभीर, चाची व वकील की मौत

गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर भाजपा महिला मोर्चा की नेता और भजयुमो पदाधिकारी उपेन पंडित का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दोनों ने नेता आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए हैं। यह वायरल वीडियो 12.35 मिनट का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो महिला नेत्री ने भाजयुमो पदाधिकारी के वाट्सअप पर भेजा था, जिसे उसकी पत्नी ने देख लिया था। इसके बाद उन्होंने फोनकर भाजपा नेत्री को अपने पति से दूर रहने की सलाह दी। दोनों की बातचीत का ऑडियो टेप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: छत्तीसगढ़ सहित 15 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, 48 घंटे के भीतर जमकर बरसेंगे बदरा

मामले को लेकर भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी का कहना है कि दोनों का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। भाजपा संगठन गलत चीजों को बर्दास्त नहीं करता।

Read More: बच्चा चोरी की बढ़ती घटनाओं के बीच ये आंकड़ा देखकर हैरान रह जाएंगे, इन वजहों से बच्चे होते हैं लापता

जिला पुलिस प्रमुख ने सोशल मीडिया यूजर्स को इसकों साझा को लेकर चेताया है। जिला पुलिस प्रमुख ने कहा ने कहा है कि वीडियो को जिसने साझा किया है, या जो इसे साझा करेंगे या इसे अपने पास रखेंगे उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी। एसपी ने बताया कि नेता की पत्नी के इसमें शामिल होने पर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: खेल मंत्रालय ने खारिज किया अर्जुन पुरस्कार के लिए दुती चंद और खेल रत्न के लिए हरभजन का नाम, ये है वजह

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tFR2Xj5M7yQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>