विधवा महिला के साथ गैंगरेप कर वायरल किया वीडियो, पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में | Viral video with gangrape with widow woman

विधवा महिला के साथ गैंगरेप कर वायरल किया वीडियो, पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में

विधवा महिला के साथ गैंगरेप कर वायरल किया वीडियो, पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 28, 2019/1:13 pm IST

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के उमरेठ थाना इलाके में एक आदिवासी विधवा महिला के साथ गैंगरेप का मामला और वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। तीन आरोपियों ने आदिवासी महिला को जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। बलात्कारियों ने आदिवासी महिला के साथ ज्यादती कर मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- मिलावटखोरों पर होगी बड़ी कार्…

पीड़ित आदिवासी विधवा महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि पड़ोस में रहने वाले श्याम शर्मा, मुकेश और गोलू मवासी ने 6 जुलाई की शाम को करीब 6 बजे खेत से आते समय उसे बहला-फुसलाकर अपनी मोटर साइकिल पर बैठा लिया और घने जंगल में ले गए। जहां तीनों ने उसके साथ रेप किया और मोबाइल से वीडियो बना लिया।

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, पिसनहारी की पहाड़ी से हटाए जाएं सभी अतिक्रमण…

आरोपियों ने पीड़ित महिला को घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। बाद में तीनों आरोपी पीड़ित महिला को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगे। महिला के द्वारा आरोपियों की मांग ना माने पर आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद पीड़ित महिला ने 25 जुलाई को पुलिस थाना उमरेठ पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बीती 26 जुलाई को तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। महिला ने वायरल वीडियो के बारे में भी बताया था। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oZTFjGaSlPs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>