पुलवामा हमले के बाद विराट कोहली ने रद्द किया अपने फाउंडेशन का कार्यक्रम | Virat Kohli canceled the program of his foundation after the Pulwama attack

पुलवामा हमले के बाद विराट कोहली ने रद्द किया अपने फाउंडेशन का कार्यक्रम

पुलवामा हमले के बाद विराट कोहली ने रद्द किया अपने फाउंडेशन का कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : February 16, 2019/8:58 am IST

नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से पूरा देश शोक और गुस्से में है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस हमले के बाद बड़ा फैसला लिया है। कोहली ने जानकारी दी है कि कि उनके फाउंडेशन द्वारा दिए जाने वाले इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर पुरस्कारों को रद्द कर दिया गया है। यह कार्यक्रम अब बाद में होगा।

ट्वीटर पर विराट ने शुक्रवार रात लिखा कि दुख के समय में हम इस इवेंट को कैंसिल कर रहे हैं जिसे शनिवार को होना था। इससे पहले ट्वीट में कोहली ने लिखा कि पुलवामा अटैक की खबर सुनकर स्तब्ध हूं, शहीद हुए जवानों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि और घायल जवानों के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं।

नकली नोट खपाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार,पुलिस जुटी जांच में 

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को पुलवामा में हमला होने के कुछ घंटे बाद ही विराट को अपने एक ट्वीट की वजह से ट्रोल होना पड़ा था। दरअसल, कोहली ने ट्विटर पर एक प्रमोशनल ट्वीट को री-ट्वीट किया जिसके बाद लोग भड़क गए। उन्हें पैसे के ऊपर देशभक्ति को वरीयता देने की नसीहत दे डाली। हालांकि कुछ देर बाद कोहली ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया।

 
Flowers