Virat-Rohit disagreements reveal, Kohli smiled and said this thing | विराट–रोहित मतभेद का खुलासा, कोहली ने तोड़ी चुप्पी और कह दी ये बात

विराट–रोहित मतभेद का खुलासा, कोहली ने तोड़ी चुप्पी और कह दी ये बात

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 30 Jul 2019 01:18 PM, Updated On 30 Jul 2019 01:18 PM

नईदिल्ली। 3 अगस्त से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए भारतीय टीम कल यानि सोमवार को मुंबई से उड़ान भर चुकी है। वेस्टइंडीज के लिए रवाना होने से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने करीब 6 बजे प्रेस कांफ्रेंस की। इस कांफ्रेंस मे विराट ने अपने और रोहित शर्मा के विवाद का भी खुलासा किया।

read more : फिरोज सिद्दीकी के घर आईपीएस अफसर ने दी दबिश, घर की तलाशी.. देखिए

हालही में भारतीय टीम के कप्तान तथा उपकप्तान के मतभेद की खबरें सामने आ रही थी साथ ही यह सारी बातें सुनने को मिल रही थी कि टीम इंडिया दो गुट में बॅट चुकी है जिसमें से एक विराट कोहली का तथा दूसरा गुट रोहित शर्मा का है। और ड्रेसिंग रूम का भी माहौल कुछ सही नहीं है।

read more : एएसआई की 10 धरोहरों को रात 9 बजे तक खोलने की अनुमति, खजुराहो के ये मंदिर भी शामिल

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोहली ने इन सभी बातों को गलत बताते हुए कहा कि “ऐसी झूठी बातें किसी भी कोच, कप्तान और टीम को बहुत प्रभावित करती हैं मेरे और रोहित के बीच किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है औऱ यदि टीम में ऐसा माहौल होता तो हम इतने आगे नहीं बढ पाते टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 टीम तथा वनडे में लगातार शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाते।

read more : केबिनेट मंत्री का बयान : अभी दो विधायक तोड़ें हैं 6 विधायक और हैं संपर्क में, यहां भाजपा का दांव पड़ा उल्टा

ड्रेसिंग रूम के माहौल के बारे मे उन्होंने कहा कि “आप आकर हमारे ड्रेसिंग रूम का माहौल देख सकते हैं कि हम जैसे कुलदीप यादव के साथ मज़ाक करते हैं वैसे ही हमारे सीनियर खिलाडी महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी करते हैं। वहां बहुत मस्ती का माहौल होता है और मैं आपको यहां रिकॉर्ड करके तो नहीं दिखा सकता।

Web Title : Virat-Rohit disagreements reveal, Kohli smiled and said this thing

जरूर देखिये