फिरोज सिद्दीकी के घर आईपीएस अफसर ने दी दबिश, घर की तलाशी.. देखिए | Feroze Siddiqui's IPS officer visits Dabish, house search

फिरोज सिद्दीकी के घर आईपीएस अफसर ने दी दबिश, घर की तलाशी.. देखिए

फिरोज सिद्दीकी के घर आईपीएस अफसर ने दी दबिश, घर की तलाशी.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 30, 2019/6:36 am IST

रायपुर। चर्चित टेपकांड मामले में आरोपी और गवाह फिरोज सिद्दीकी के घर आईपीएस अधिकारी ने दबिश की है। सिद्दीकी के घर तलाशी ली जा रही है। इस दौरान वहां फिरोज सिद्दीकी के वकील भी मौजूद हैं।

पढ़ें- धमतरी में भीषण सड़क हादसा, दो बसों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल

सूत्री के मुताबिक सिद्दीकी को पुलिस सिविल लाइन थाने में रखा है। कयास ये भी लगाया जा रहा है कि अंतागढ़ टेपकांड से कोई मामले में सिद्दीकी को थाने लाया गया है। इससे पहले सोमवार देर रात को पुलिस ने सिद्दीकी के घर दबिश दी थी लेकिन फिरोज ने दरवाजा नहीं खोला था। फिरोज ने रिकॉर्डेड बयान जारी कर कहा है कि बयान दर्ज कराने के बहाने उसे मारने की साजिश की जा रही है। फिरोज की माने तो पुलिस के पास उसे गिरफ्तार करने का कोई वारंट नहीं है।

पढ़ें- लोगों के लिए राहत भरी खबर, पुराने मामलों की रजिस्ट्री पुरानी दर पर,..

गौरतलब है अंतागढ़ उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने पूर्व विधायक मंतू राम पवार को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन नाम वापसी के अंतिम वक्त पर मंतूराम ने अपना नामांकन वापस ले लिया था। जिससे भाजपा की स्थिति मजबूत हो गई थी। इसी घटना पर वायरल एक फोन कॉल ने प्रदेश की सियासत में बवाल मच गया।

मेडिकल सर्टिफिकेट के लिए डॉक्टर का रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल

 

 
Flowers