मध्यप्रदेश के कई जिलों में पानी की किल्लत, कहीं चक्काजाम तो कहीं विरोध प्रदर्शन जारी | Water not found in many districts of Madhya Pradesh,Any protests continue in protest

मध्यप्रदेश के कई जिलों में पानी की किल्लत, कहीं चक्काजाम तो कहीं विरोध प्रदर्शन जारी

मध्यप्रदेश के कई जिलों में पानी की किल्लत, कहीं चक्काजाम तो कहीं विरोध प्रदर्शन जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 7, 2019/4:24 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर समेत प्रदेश के कई जिलों में इन दिनों पानी की किल्लत को लेकर रहवासियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इंदौर नगर निगम के विजय नगर जोन पर कांग्रेस के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: धोनी को ग्लव्स से हटाना होगा ये निशान, ICC ने जारी किया फरमान

वहीं स्थानीय लोगों ने मटके फोड़कर विरोध जता रहे हैं। इस दौरान इलाके में बड़ी संख्या में रहवासी मौजूद हैं। एक तरफ जहां पानी की किल्लत को लेकर जनता परेशान हो रही है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पार्षद और विधायक पर भेद भाव करने का आरोप लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज जाएंगे पूर्व CM के गांव, 

लिहाजा प्रदेश में इन दिनों कई शहरों पर पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। दमोह में पानी की सप्लाई नहीं होने के चलते महिलाओं ने दमोह-सागर स्टेट हाइवे पर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं डिंडौरी में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने कुदवारी गांव में शहडोल मार्ग जाम कर दिया है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि जिला प्रशासन से शिकायत के बाद भी अब तक किसी प्रकार का समाधान नहीं हुआ है।