बिजली के अभाव में आज यहां नहीं मिलेगा पानी, जानिए कौन-कौन से इलाके होंगे प्रभावित

Reported By: Abhishek Sharma, Edited By: Vivek Mishra

Published on 14 Jun 2019 02:30 PM, Updated On 14 Jun 2019 02:30 PM

जबलपुर। संस्कारधानी कहे जाने वाले शहर जबलपुर में जनता को झुलसा देने वाली गर्मी में आज फिर एक बार पानी के लिए परेशान होना पड़ेगा। दरअसल नगर निगम के रमनगरा और ललपुर वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट में बिजली की गड़बड़ी के चलते शहर के आधे से ज्यादा हिस्सों में सुबह के साथ ही शाम तक पानी की सप्लाई नहीं हो सकेगी। 

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम ने किया ट्वीट, कहा- डॉक्टर, वकील और पत्रकारों की सुरक्षा जरूरी

बता दे कि गुरूवार शाम जबलपुर में तेज हवा के साथ बारिश हुई थी, और इसी हवा-पानी में रमनगरा और ललपुर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में लगे पेड़ बिजली के तारों पर टूट कर गिर गए थे, जिसके चलते दोनों प्लांट में होने वाली बिजली की सप्लाई में गड़बड़ी हो गई है। जिससे आधे से ज्यादा शहर में सुबह के साथ ही शाम को भी पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: सीएम हेल्पलाइन में हजारों शिकायतें, कब होगा निराकरण? कलेक्टर ने दी ये 

बिजली की परेशानी के चलते शहर के जिन इलाकों में इसका असर पड़ेगा उनकी बात की जाए तो उनमे बिड़ला धर्मशाला,गढ़ा, रामेश्वरम कॉलोनी, कोतवाली,मदर टेरेसा,राइट टाउन,और त्रिपुरी जैसे तकरीबन तीन दर्जन से ज्यादा इलाके ऐसे है, जिनमे आज शाम की भी जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। हालांकि नगर निगम प्रशासन का कहना है कि लोगों को पानी की किल्लत न हो इसके लिए प्रभावित इलाकों में टैंकर और टयूब बेल के जरिए जल पूर्ति की वैकल्पिक व्यवस्था की गई है।

Web Title : Water will not be available here due to lack of electricity, know which areas will be affected

जरूर देखिये