जब संन्यासी बन गई पॉर्न स्टार,कहा- उन्हें ये सब बहुत कलात्मक लगता है | When Saints Become Pornstars Said- they find it very artistic

जब संन्यासी बन गई पॉर्न स्टार,कहा- उन्हें ये सब बहुत कलात्मक लगता है

जब संन्यासी बन गई पॉर्न स्टार,कहा- उन्हें ये सब बहुत कलात्मक लगता है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 13, 2019/4:19 pm IST

कोलंबिया। यूदी पेनेदा ईसाई हौ और नन बनना चाहती थी। उसने 8 वर्ष तक धार्मिक स्कूल में नन की पढाई भी की। यूदी पेनेदा के लाइफ में एक ऐसा टर्न आया कि उसने नन बनने का सपना ही छोड़ दिया। यूदी पेनेदा अब टॉप पॉर्न स्टार बन गई है। बीते दिनों लातीनी देशों और यूरोप के मीडिया में सुर्खियों में यूदी पेनेदा ने सुर्खिया बटोरी। यूदी पेनेदा ने दस साल की उम्र में धार्मिक स्कूल में एडमिशन लिया। तब उन्हें लगता था कि दुनिया में नन बनने से अच्छा कुछ नहीं। जिस उम्र में युवतियां ग्लैमर, सुख सुविधाओं और अच्छे करियर के बारे में सोचती हैं, वो तब नन बनने चाहती थीं। बाइबल का हर अध्याय और हर लाइन उनकी रटी हुई थी। जब वो स्कूल में थी, तो वहां अक्सर नन आया करती थीं। वो उनको देखकर खासी प्रभावित होती थी।

ये भी पढ़ें- मायानगरी की इस ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े, पीएम मोदी को धमकाने वा…

यूदी पेनेदा जब कोलंबिया के मशहूर टीवी शो बारबरा डी उर्सो में गेस्ट बनकर आई तो अपनी पूरी कहानी बताई। पेनेदा ने टीवी शो में कहा, कान्वेंट की शिक्षा और अनुशासन से उन्हें बहुत प्यार था। लेकिन ना जाने क्या हुआ कि उन्हें वहां अपने उम्र से कहीं ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया। ये प्यार इस कदर परवान चढा कि चर्च छोड़ने की नौबत आ गई। उन्होंने चर्च छोड़ा। हालांकि उसके धार्मिक टीचर ने बहुत कोशिश की कि वो कान्वेंट नहीं छोडे़ं। नन के रूप में चर्च से जुड़ी रहे। इसके बाद पेनेदा ने तय कर लिया कि अब वो वही करेंगी जो उनका मन कह रहा है। टीचर से प्यार के दौरान ही उन्हें महसूस हो चुका था कि वो नन बनने के लिए नहीं बनी है। उनके जीवन में एक और मोड़ आया। उनकी मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के उस शख्स से हुई, जो एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था।

ये भी पढ़ें- पिता को पता चला बेटा गे है, गोली मारकर कर दी हत्या

ऐसे में पेनेदा को लगा क्यों न इस करियर को भी आजमाया जाए। वो बुस्टॉस से मिली। कास्टिंग के बाद उन्हें वहां भर्ती कर लिया गया। पेनेदा ने स्थानीय प्रेस से कहा, एडल्ट मॉडल बनकर उसे पहले तो खराब लगा लेकिन अब मैं ठीक हूं। वो चर्च जरूर जाती हैं। वहां अक्सर पादरी से रोचक कंफेशन भी करती हैं। यूदी पेनेदा अपने पॉर्न मूवी करियर को बेहतर बताती हैं। इसे बढ़िया और कलात्मक बताती हैं। ये भी कहती हैं कि उसमें कुछ भी बुरा नहीं है। वो अब खुलेआम कहती हैं, एडल्ट फिल्मों में वो जो कुछ भी करती हैं, वो सब उन्हें अच्छा लगता है। वो कहती हैं कि अब मुझे लगता है कि यही वो काम है, जो मैं करना चाहती थी। सारी दुनिया में बहुत सारे लोग उनके वीडियो के के दीवाने हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XgXQ7iDxzaE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers