जब हैंडपंप से निकलने लगा सोना, देखकर भौचक्का रह गई पुलिस टीम | When the gold started coming out of the hand pump, the police team was shocked to see

जब हैंडपंप से निकलने लगा सोना, देखकर भौचक्का रह गई पुलिस टीम

जब हैंडपंप से निकलने लगा सोना, देखकर भौचक्का रह गई पुलिस टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 7, 2020/1:44 pm IST

वैशाली। हाजीपुर में वैशाली पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस ने सोना लूट कांड के मामले में दो आदतन अपराधी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया, जिसमें दो महिलाएं भी हैं। अपराधियों के पास से 8 किलो सोना, 5 किलो गांजा और भारी मात्रा में अवैध हथियार और फर्जी दस्तावेज बरामद हुए हैं। पुलिस ने लूट के सोने को हैंडपंप से बरामद किया।

ये भी पढ़ें: 80 हजार खरब का बिजली बिल देख उपभोक्ता के उड़ गए होश, विभाग की सफाई- मामला संज…

बीते साल 23 नवंबर को नगर थाना के सिनेमा रोड स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी के शाखा में दिनदहाड़े धावा बोलकर 51 किलो सोने की लूट हुई थी, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए सोना लूटकांड के मुख्य सरगना धर्मेंद्र राय उर्फ धर्मेंद्र गोप और वीरेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने लूटा गया सोना और अवैध हथियार बरामद भी बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ें: कोई बिना अंडरवियर पहने उतरता है मैदान में, तो कोई पहनता है सड़े हुए…

पुलिस ने कुख्यात विजेंद्र शर्मा के घर में छापेमारी की तो हैंडपंप के भीतर छिपा कर रखा गया सोना बरामद किया, पुलिस ने इस दौरान चापाकल को उखाड़ दिया जहां से छिपा कर रखा गया सोना बरामद किया। वीरेंद्र शर्मा के भाई की पत्नी शांति देवी को भी गिरफ्तार किया गया, शांति देवी पर लूट का सामान छिपा कर रखने का आरोप है। मामले में महिला रिश्तेदार एमपी देवी को भी पकड़ा गया, जहां से भी पुलिस ने छिपा कर रखा गया सोना बरामद किया है। एसपी ने बताया कि इस दौरान दो पिस्टल, 10 गोली, 5 किलो गांजा, डेढ़ लाख नगद आदि भी जब्त की गई है।

ये भी पढ़ें: एक ही IMEI नंबर पर एक्टिवेट हैं 13 हजार से अधिक मोबाइल फोन, एक पुलि…