ज्योतिरादित्य सिंधिया का एयरपोर्ट में हुआ जोरदार स्वागत, लगे सिंधिया और बीजेपी जिंदाबाद के नारे | Jyotiraditya Scindia received a warm welcome at the airport,

ज्योतिरादित्य सिंधिया का एयरपोर्ट में हुआ जोरदार स्वागत, लगे सिंधिया और बीजेपी जिंदाबाद के नारे

ज्योतिरादित्य सिंधिया का एयरपोर्ट में हुआ जोरदार स्वागत, लगे सिंधिया और बीजेपी जिंदाबाद के नारे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 12, 2020/11:24 am IST

भोपाल। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंच गए हैं। यहां राजा भोजराज एयरपोर्ट में उनका जोरदार स्वागत किया। सिंधिया के स्वागत में बुआ यशोधरा राजे सिंधिया पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, शिवराज सिंह चौहान और सरताज सिंह भी पहुंचे हुए है। इस दौरान एयरपोर्ट में सैकड़ों की संख्या में जुटे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया और बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगे।

Read More News: मध्य प्रदेश के पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 26 उप पुलिस अधीक्षक के तबादले, देखें लिस्ट

ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए खुद बीजेपी के बड़े नेता एयरपोर्ट पहुंचे। स्वागत के बाद सिंधिया तमाम बीजेपी नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे। बता दें कि सिंधिया के स्वागत के लिए बीजेपी मुख्यालय को दुल्हन जैसा सजाया गया है। सिंधिया सबसे पहले बीजेपी मुख्यालय में राजमाता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद मंच से हजारों बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Read More News: ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज भोपाल में होगा जबरदस्त स्वागत, बीजेपी म…

नरोत्तम मिश्रा ने सिंधिया को किया लंच पर आमंत्रित

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने सिंधिया को शुक्रवार को लंच के लिए आमंत्रित किए हैं।। कल दोपहर 2.30 बजे नरोत्तम मिश्रा के बंगले पर सिंधिया लंच करेंगे। वहीं भाजपा कार्यालय में माधवराव सिंधिया की फोटो लगाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस से पहले जनसंघ से सांसद चुने गए थे माधवराव सिंधिया।

Read More News: सरकार पर संकट अपनी अंतरकलह से, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने बीजेपी विधायकों को बताया वफादार