अजिंक्य रहाणे ने क्यों छोड़ी राजस्थान रॉयल्स की टीम, सामने आई ये सच्चाई | Why Ajinkya Rahane left Rajasthan Royals team, this truth came out

अजिंक्य रहाणे ने क्यों छोड़ी राजस्थान रॉयल्स की टीम, सामने आई ये सच्चाई

अजिंक्य रहाणे ने क्यों छोड़ी राजस्थान रॉयल्स की टीम, सामने आई ये सच्चाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 24, 2020/9:00 am IST

नई दिल्ली। अजिंक्य रहाणे इस बार इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी में नजर आएगे। वहीं टीम में बदलाव के साथ ही रहाणे ने खुलासा किया है वे किस वजह से राजस्थान रॉयल्स की टीम को छोड़कर दिल्ली की टीम में आए हैं।

Read More News: प्रसूता को नहीं मिला इलाज, घर में जन्मे बच्चे की मौत, पानी से घिरे गांव में स्वास्थ्य सेवाएं नदारद

बताते चले कि अजिंक्य रहाणे ने लंबे समय तक राजस्थान रॉयल्स टीम में कप्तान की जिम्मेदारी संभाली। वहीं अब रहाणे ने खुलासा किया है कि वे वर्तमान बीसीसीआइ अध्यक्ष और दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व मुख्य कोच सौरव गांगुली ने उन्हें राजस्थान रॉयल्स से कैसे दिल्ली की टीम में खेलने के लिए मनाया।

Read More News: विधानसभा परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों का कराया गया कोरोना टेस्ट, निगेटिव पाए गए कर्मियों की 4 दिन के लिए तैनाती

रहाणे अब दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग की मेंटरशिप के तहत काम करेंगे, जिन्होंने युवाओं की टीम तैयार की थी। उन्होंने कहा है, “मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मुझे याद है कि जब मैं पिछले साल हैम्पशायर में था और देश क्रिकेट खेल रहा था, सौरव गांगुली भारत के विश्व कप खेल को कवर कर रहे थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं खेलना चाहता हूं और मुझे अपना समय लेने के लिए कहा।”

Read More News: गर्लफ्रैंड के लिए बनाना चाहता था ‘ताजमहल’ , घर पर रखी रकम हड़पने सोते समय मां का गला घोंटा

दरअसल अजिंक्य रहाणे ने इंस्टाग्राम लाइव चैट में विक्रांत गुप्ता से बात करते हुए कहा कि मैंने अपना समय और इस तथ्य को लिया कि मुझे गांगुली और पोंटिंग के अंडर में खेलने को मिलेगा, मुझे लगा कि एक खिलाड़ी के रूप में मेरी वृद्धि में मदद मिलेगी, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, राजस्थान रॉयल्स ने मुझे एक मौका दिया और मैं उनका आभारी हूं।” बता दें कि रहाणे के आलवा शिखर धवन और पृथ्वी शॉ भी दिल्ली की टीम में शामिल हुए हैं।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन पर पर्यावरण संरक्षण का संदेश, कांग्रेस विधायक ने कराया 7 हजार पौधों का रोपण