पत्नी ने चाकू से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट! लगाया अवैध संबंध का आरोप | Wife Cut Private part of his husband in Uttar Pradesh

पत्नी ने चाकू से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट! लगाया अवैध संबंध का आरोप

पत्नी ने चाकू से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट! लगाया अवैध संबंध का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 20, 2021/2:49 pm IST

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने ही पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इस घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पति ने आरोपी लगाया है कि पत्नी ने इस घटना को अंजाम दिया है, जबकि उसकी पत्नी ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि उसके पति ने खुद अपने प्राइवेट पार्ट काटे हैं।

Read More: मिया-बीवी तो थे राजी, लेकिन युवती के परिजनों ने मार दी भांजी! फिर कोर्ट परिसर में ही हो गया हंगामा

मिली जानकारी के अनुसार पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा हे कि उसका किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता था और उसका पति उससे मारपीट करता था। पति का प्राइवेट पार्ट काटे जाने के आरोप पर महिला ने कहा कि उसने अपने पति का लिंग नहीं काटा, बल्कि उसने खुद ही इस घटना को अंजाम दिया और उलटा मेरे ऊपर ही आरोप लगा दिया।

Read More: कांग्रेस विधायक और उनके तीन बेटों को हुई जेल, इस मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा

मामले में घायल पति का कहना है कि उसकी पत्नी का किसी अन्य शख्स के साथ अवैध संबंध थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद गुस्साई पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया।

Read More: मंडप से फरार हुई दुल्हन, तो परिजनों ने छोटी बहन से करा दी शादी, लेकिन दूल्हे को सुहागरात के लिए करना होगा इंतजार

 

 

 
Flowers