इस शहर में पत्नी DCP तो पति है ADCP, दोनों की ये कहानी सुनकर आप भी कहेंगे क्या बात.. | Wife is DCP then husband is ADCP in the Noida city

इस शहर में पत्नी DCP तो पति है ADCP, दोनों की ये कहानी सुनकर आप भी कहेंगे क्या बात..

इस शहर में पत्नी DCP तो पति है ADCP, दोनों की ये कहानी सुनकर आप भी कहेंगे क्या बात..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 20, 2020/12:04 pm IST

नई दिल्ली। नोएडा के इस आईपीएस पति पत्नी की कहानी बेहद ही दिलचस्प है। दोनों बचपन से ही दोस्त हैं। साथ एक ही स्कूल में पढ़े-लिखे इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। शादी की और अब एक नोएडा शहर की कानून व्यवस्था संभाल रहे हैं।

Read More News: बजट छपाई के पहले वित्त मंत्रालय में हलवा सेरेमनी, 10 दिनों तक ऐसी रहेगी सुरक्…

हम बात कर रहे हैं कि हरियाणा के अंबाला के मूल निवासी आईपीएस वृंदा और अंकुर की है। अक्सर घर में पत्नी की बात पति को माननी पड़ती है लेकिन नोएडा की आईपीएस वृंदा शुक्ला के आर्डर का फॉलो आईपीएस पति अंकुर को घर के अलावा दफ्तर में भी मानना पड़ता है।

Read More News: निकल गई मलेशियाई PM की अकड़, कहा- भारत के सामने हम छोटे, लड़ने की त…

दरअसल बीते दिनों लखनऊ और नोएडा में कमिश्नरी सिस्टम लागू हुआ है जिसके बाद ही ये संयोग देखने को मिला है। नोएडा से पहले लखनऊ पुलिस मुख्यालय में तैनात रहीं वृंदा शुक्ला को गौतमबुद्ध नगर का डीसीपी यानी पुलिस उपायुक्त बनाया गया है।

Read More News: ATM का क्लोन बनाकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्त…

आईपीएस वृंदा यहां डीसीपी महिला सुरक्षा के पद पर तैनात की गई हैं। वहीं उनके पति अंकुर अग्रवाल को करीब एक माह पहले ही नोएडा का एसपी सिटी बनाया गया है। इतिहास में ये पहला मौका होगा जब आईपीएस दंपती एक साथ एक जिले में तैनात हुए हों। वहीं दिलचस्प यह भी हो जाता है कि वृंदा घर के साथ ही ऑफिस में भी पति अंकुर की बॉस होंगी।

Read More News: परीक्षा पे चर्चा: जब मोदी सर की क्लास में छात्रों ने पूछे प्रश्न, प…