भतीजे से ही इश्क लड़ा बैठी चाची, चुनरी से गला घोटकर उतार दिया पति को मौत के घाट | wife killed husband valentines day 14 february police cctv arrest alwar rajasthan

भतीजे से ही इश्क लड़ा बैठी चाची, चुनरी से गला घोटकर उतार दिया पति को मौत के घाट

भतीजे से ही इश्क लड़ा बैठी चाची, चुनरी से गला घोटकर उतार दिया पति को मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 19, 2021/4:58 pm IST

अलवर: राजस्थान पुलिस ने हत्या के मामले में खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी। महिला ने अपनी चुन्नी से पति का गला घोंटकर हत्या की दी और उसके प्रेमी ने पति को पकड़ कर रखा था हैरान करने वाली बात ये है कि महिला अपने भतीजे से ही इश्क लड़ा बैठी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More: भूपेश सरकार में भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी और ठगी का कोई स्थान नहीं: घनश्याम राजू तिवारी, प्रवक्ता प्रदेश कांग्रेस

मिली जानकारी के अनुसार मृतक कमल सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भिवाड़ी के सेक्टर दो स्थित प्रधान कॉलोनी में रहता था। कमल की पत्नी जमुना के रिश्ते में भतीजे लगने वाले मदन मोहन के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों के प्रेम संबंध की भनक पति कमल को लग गई थी, जिसके चलते दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता था। वेलेंटाइन डे के दिन भी ऐसा ही हुआ था। वैलेंटाइन-डे पर प्रेमी घर आया तो फिर झगड़ा हुआ। इस पर दोनों ने कमल की गला घोंटकर हत्या कर दी।

Read More: राहुल गांधी की शिव सागर में ‘असम बचाव जनसभा’, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने तैयारियों का लिया जायजा

मामले में पहले को आरोपियों ने हत्या करने से इनकार किया, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज महिला को दिखाया तो उसके होश फाख्ता हो गए। इसके उसने प्रेमी के साथ मिलकर कमल की हत्या करना स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: 370 पर सवाल पूछने वाले अपने गिरेबान में झांके, जो हमने किया वो 70 साल में नहीं किया गया- अमित शाह