पति को खुश करने पत्नी ने बनाया न्यूड एलबम, फिर इस बात पर दोनों में ठन गई | Wife made nude album to please husband Then both of them got angry at this

पति को खुश करने पत्नी ने बनाया न्यूड एलबम, फिर इस बात पर दोनों में ठन गई

पति को खुश करने पत्नी ने बनाया न्यूड एलबम, फिर इस बात पर दोनों में ठन गई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : January 29, 2020/12:58 pm IST

वाशिंगटन । हसबैंड का प्यार पाने के लिए वाइफ की एक कोशिश उसके जी का जंजाल बन गई। पति को मनाने और अपने नजदीक लाने के लिए एक महिला ने अपने पति को कुछ ऐसा गिफ्ट भेजा कि एक बारगी तो वह खुश हो गया, लेकिन उश गिफ्ट के पीछे की कहानी सुनकर उसका गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया । नाराज हसबैंड ने अपनी कहानी एक पोर्टल पर भी शेयर की है।

ये भी पढ़ें- 13 साल की लड़की 10 साल के लड़के से बनी मां, डॉक्टर्स रह गए दंग

अमेरिका में रहने वाले एक युवक ने बताया कि उसकी वाइफ ने अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें खिंचवाईं और उसका एल्बम बनाकर उसे गिफ्ट कर दिया। वाइफ को इतने अलग अंदाज में देखकर पति बहुत खुश हुआ। एल्बम देखने के बाद पति ने पत्नी की तारीफ करते हुए आश्चर्य से पूछा कि क्या ये सारी तस्वीरें उसने खुद ली हैं। जवाब में उसने नहीं कहा। फिर पति ने पूछा कि क्या उसकी इतनी बोल्ड फोटोज किसी महिला फोटोग्राफर ने ली हैं। पत्नी ने इसका जवाब भी ना में दिया। पत्नी ने बताया कि ये सारी फोटो एक फोटोग्राफर ने ली हैं।

ये भी पढ़ें- महान बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी सहित 9 लोगों की ह…

इतना सुनते ही पति ने नाराजगी जाहिर करते हुए पूछा कि वो किसी पुरुष फोटोग्राफर के सामने न्यूड तस्वीरें कैसे खिंचवा सकती है और उसे ऐसा करने से पहले उसे इस संबंध में पति की अनुमति लेना चाहिए थी। उसने पत्नी से कहा कि उसका दूसरे पुरुष के सामने बोल्ड और न्यूड पोज देना उसे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। वहीं पत्नी का कहना था कि इतना गुस्सा होने की बजाय उसे ये गिफ्ट पाकर खुश होना चाहिए था। बार-बार इस बात को कहे जाने के बाद नाराज वाइफ घर छोड़ कर चली गई है।

ये भी पढ़ें- शादी से पहले सेक्स न करने लिए सरकार शुरू करेगी अभियान, किशोरावस्था …

हसबैंड का कहना था कि वो गिफ्ट पाकर तो खुश था लेकिन दूसरे पुरुष से न्यूड तस्वीरें खिंचवा कर उसकी वाइफ ने बहुत गलत काम किया है। उसकी कहानी सुनने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पुरुष को असुरक्षित और पत्नी को कंट्रोल करने वाला बताया। कुछ लोग उसकी सोच को छोटी बताकर आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना था कि इस तरह के फोटोशूट करने वाले प्रोफेशनल होते हैं और उन्हें बस अपने काम से मतलब रहता है। ऐसे में पति का इस तरह व्यवहार करना फिजूल है।

ये भी पढ़ें- यात्री विमान हुआ हादसे का शिकार, 83 लोगों के सवार होने की खबर

वहीं कुछ लोग हसबैंड के पक्ष में भी बोल रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि वजह कोई भी हो, लेकिन पत्नी का इस तरह किसी के भी सामने न्यूड हो जाना सही नहीं है। कुछ लोगों ने कहा कि इस पुरुष की आलोचना करने वालों को खुद को उसकी जगह रखकर सोचना चाहिए। क्या तब भी उनको पति की ही गलती नजर आती।