पति की खुशी के लिए पत्नियां कर रहीं चौथी सौतन की तलाश, 'S' से शुरु होना चाहिए नाम, बस इस बात से हैं परेशान | Wife's are looking for fourth Wife for happiness of husband Name must start with 'S' Just worried about it

पति की खुशी के लिए पत्नियां कर रहीं चौथी सौतन की तलाश, ‘S’ से शुरु होना चाहिए नाम, बस इस बात से हैं परेशान

पति की खुशी के लिए पत्नियां कर रहीं चौथी सौतन की तलाश, 'S' से शुरु होना चाहिए नाम, बस इस बात से हैं परेशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 20, 2020/9:30 am IST

सियालकोट। पाकिस्तान में अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं, इस बार एक शख्स चौथी पत्नी की तलाश कर रहा है, सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि उसकी 3 पत्नियां पहले से उसके साथ रह रही हैं, और इसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि चौथी बेगम की ढूंढने में उसकी पहली की तीनों बेगम मदद कर रही हैं।

सियालकोट निवासी अदनान पहले ही तीन बार शादी कर चुके हैं, उनकी 3 पत्नियां और उनसे कई बच्चे हैं, तीनों बेगम अदनान से खुश हैं। उनकी सभी पत्नियां, शुंबल, शबाना, और शाहिदा उन्हें चौथी पत्नी ढूंढने में मदद कर रही हैं।

अदनान नाम के मामले में भी बहुत चूजी हैं, अदनान ऐसी पत्नी की तलाश कर रहे हैं, जिसका नाम ‘S’ से शुरू होता हो, ऐसा इसलिए क्योंकि अदनान की पहली 3 पत्नियों के नाम का पहला अक्षर ‘S’ है। अदनान चाहते हैं कि उनकी सभी पत्नियों के नाम का पहला अक्षर एक हो तो वो सभी प्यार से रहेंगी।

ये भी पढ़ें- अदालत ने भ्रष्टाचार मामले में जांच के आदेश के खिलाफ मेनका की अर्जी …

बता दें किअदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी। इसके बाद अदनान की दूसरी शादी 20 साल की उम्र में हुई और तीसरी शादी पिछले साल 2019 में हुई थी।

एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में अदनान ने बताया, ‘उनकी तीनों पत्नियां बड़े ही प्यार से एक साथ रहती हैं। उनकी तीनों पत्नियों ने घर के रोजमर्रा के काम को आपस में बांट लिया है। वो सभी एक-दूसरे के बच्चों की देखभाल भी करती हैं. उनकी पत्नियां कभी भी एक-दूसरे की शिकायत नहीं करती हैं.’ वहीं तीनों पत्नियों ने भी अपने शौहर से बहुत प्यार करने और उनके लिए नई बेगम तलाशने की बात सहजता से कुबूली है।

ये भी पढ़ें- मोदी, भूटान के प्रधानमंत्री ने रूपे कार्ड के दूसरे चरण का संयुक्त उ…

अदनान ने बताया कि वे सभी पत्नियों से एक समान प्यार करते हैं। उनकी एक पत्नी अदनान के लिए खाना बनाती है तो दूसरी कपड़े धोती है और तीसरी जूते पॉलिश करती है। हालांकि, उनके पास एक मात्र शिकायत यह है कि अदनान उनमें से प्रत्येक के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं।

अदनान 6 बेडरूम के एक घर में रहते हैं। अदनान के मुताबिक, तीनों पत्नियों के साथ रहने पर उनका हर महीने 1 से डेढ़ लाख पाकिस्तानी रु का खर्च आता है।