महिलाओं के साथ मारपीट का मामलाः APP कार्यकर्ताओं के साथ लोगों ने घेरा गुढ़ियारी थाना, पुलिस पर लगाए आरोप | Woman Beaten case: Residents and AAP party worker surrounded the Gudhiyari police station

महिलाओं के साथ मारपीट का मामलाः APP कार्यकर्ताओं के साथ लोगों ने घेरा गुढ़ियारी थाना, पुलिस पर लगाए आरोप

महिलाओं के साथ मारपीट का मामलाः APP कार्यकर्ताओं के साथ लोगों ने घेरा गुढ़ियारी थाना, पुलिस पर लगाए आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : January 29, 2021/9:33 am IST

रायपुर। राजधानी के गुढ़ियारी इलाके में महिलाओं के साथ हुए मारपीट मामले में आज फिर रहवासियों और आप कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर दिया। आरोपियों के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होने से भड़के लोगों ने पुलिस पर गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है।

Read More News: कुतिया ने पांच पिल्लों को दिया जन्म, 12 गांव के 2 हजार लोगों को दी दावत, आकाल पड़ने के बाद से है ऐसी मान्यता

बता दें कि मारपीट कायह मामला 18 जनवरी का है। कलिंग नगर में दो महिला को एक युवक ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कुछ युवक महिलाओं को मारते दिखाई दे रहे हैं। लड़ाई में 2 महिलाओं को गंभीर चोटें आई है एक महिला का पैर टूट गया है तो दूसरी के सिर में 22 टांके लगे हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हुए और आज फिर दूसरी बार थाने का घेराव कर दिया।

Read More News: शिवराज का सवर्ण कार्ड! कांग्रेस ने बताया पॉलिटिकल प्रोपेगेंडा

पुलिस पर आरोप लगाते हुए 26 जनवरी को थाने का घेराव किया था। उनका है कि पुलिस ना तो मामले की जांच सही से कर रही है और ना ही आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है। इसके बाद से आरोपी घर पहुंच कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसी शिकायत की आधार पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलिंगनगर के लोगों के साथ मिलकर गुढ़ियारी थाने का घेराव किया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी।

Read More News: चुनावी वादे…विपक्ष मांगे हिसाब! वादों पर आरोप-प्रत्यारोप की सियासत

आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को एक ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष कार्रवाई के लिए 3 दिन का समय दिया था। जिसे बाद आज फिर थाने का घेराव करने पहुंचे हैं। इस मामले में गुढ़ियारी पुलिस का कहना है कि उन्हें दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत मिली है जिसके आधार पर जांच की जा रही है।