निजी अस्पताल में महिला की मौत, भड़के परिजनों ने किया हंगामा, लगाया आरोप | Woman dies in private hospital, Protest family

निजी अस्पताल में महिला की मौत, भड़के परिजनों ने किया हंगामा, लगाया आरोप

निजी अस्पताल में महिला की मौत, भड़के परिजनों ने किया हंगामा, लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 6, 2019/11:17 am IST

रायपुर। शहर के एक निजी अस्पताल में सर्दी-बुखार से पीड़ित महिला की मौत हो गई। मौत के बाद भड़के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। लोगों को शांत करने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Read More News:हैदराबाद एनकाउंटर के बाद पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस.. देखिए

दरअसल बढ़ईपारा की युवती को सर्दी बुखार के चलते एक निजी अस्प्ताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि लंबे समय से अस्पताल में महिला का उपचार चल रहा था। लेकिन आज संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि एक्सपायरी डेट वाला इंजेक्शन लगाने के बाद महिला का शरीर पड़ा नीला पड़ गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Read More News:निर्भया के दोषियों को फांसी जल्द, दया याचिका खारिज

मौत के बाद भड़के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू किया।

Read More News:बाहरी प्रत्याशी को टिकट देने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी, …

हंगामे की सूचना के बाद निजी अस्पताल का समर्थन देने आईएमए सामने आया है। आईएमए ने शहर के सभी नर्सिंग होम और अस्पताल बन्द करने का आह्वान किया है। बंद से आपातकालीन सेवाएं भी प्रभावित रहेंगी।

 

 
Flowers