बाहरी प्रत्याशी को टिकट देने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी, विधायक शैलेष पांडेय का जलाया पुतला | Congress Worker Angry due to not getting ticket for Urban Body election

बाहरी प्रत्याशी को टिकट देने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी, विधायक शैलेष पांडेय का जलाया पुतला

बाहरी प्रत्याशी को टिकट देने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी, विधायक शैलेष पांडेय का जलाया पुतला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 6, 2019/9:13 am IST

बिलासपुर: नगरीय निकाय 2019 को लेकर छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। जहां नामांकन के अंतिम दिन राजनीतिक दल अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रही है। वहीं, सूची जारी होने के बाद से दावेदारों और कार्यकर्ताओं में नाराजगी का माहौल बना हुआ है। इसी कड़ी में बिलासपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बिलासपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वार्ड 22 से बाहर प्रत्याशी को टिकट देने से नाराज को गए हैं। नाराजगी में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी विधायक शैलेष पांडेय का पुतला दहन किया है।

Read More: 12 कॉलोनाइजर की संपत्ति कुर्क करने के आदेश, दो करोड़ का है बकाया

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस ने वार्ड 22 भीमराव अम्बेडकर नगर से हजरा खान को अपना उम्मीदवार बनाया है। हजरा खान को उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी का माहौल बना हुआ है। नाराज कार्यकर्ताओं ने विधायक शैलेष पांडेय का पुतला दहन किया है।

Read More: कांग्रेस ने जारी रायपुर नगर निगम के 70 वार्डों के उम्मीदवारों की सूची, देखें लिस्ट

कार्यकर्ताओं ने विधायक शैलेष पांडेय पर बाहरी प्रत्याशी को टिकट दिलाने का आरोप लगाया है। जबकि कार्यकर्ता स्थानीय कार्यकर्ता संगीता तिवारी को वार्ड से उम्मीदवार बनाने की मांग की थी।

Read More: सीएम भूपेश ने किसानों को दी बड़ी राहत, कहा- अब लावा फूटा हुआ धान भी खरीदेगी सरकार

 
Flowers