एयरपोर्ट में दंग रह गई पुलिस, जब महिला के प्राइवेट पार्ट से मिले 20 लाख रूपए.. देखिए | woman hiding 25000 euro in private part

एयरपोर्ट में दंग रह गई पुलिस, जब महिला के प्राइवेट पार्ट से मिले 20 लाख रूपए.. देखिए

एयरपोर्ट में दंग रह गई पुलिस, जब महिला के प्राइवेट पार्ट से मिले 20 लाख रूपए.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 29, 2019/4:04 am IST

मुंबई। एयरपोर्ट पर पैसे तस्करी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सुरक्षा जांच के दौरान एक महिला के प्राइवेट पार्ट से 25 हजार यूरो जब्त किया गया है।

पढ़ें- लद्दाख दौरे पर आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, आर्टिकल 370 हटने के बाद केंद्रीय म…

महिला ये पैसे अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाकर बैंकॉक जा रही थी। टर्मिनल-2 पर सुरक्षा जांच के दौरान महिला की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए जब उसकी तलाशी ली गई, तो जांच अधिकारी भी हैरत में रह गए। 

पढ़ें- कश्मीर मसले पर राहुल गांधी ने किया मोदी सरकार का समर्थन, पाकिस्तान …

महिला अपने प्राइवेट पार्ट के अंदर 25 हजार यूरो करंसी छिपाकर रखी थी। एयरपोर्ट पर जांच के दौरान उसकी बॉडी लेंगवेज पर जांच अधिकारी को संदेह हुआ। तलाशी ली गई  तो उसके पास से 25 हजार यूरो बरामद किया गया। महिला से जब इस बारे में पूछा गया तो वह इस विदेशी मुद्रा के समर्थन में दस्तावेज पेश नहीं कर पाई। जिसके बाद सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों और सीमाशुल्क के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। विदेशी मूल की इस महिला से पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें- RBI ने मोदी सरकार को दी बड़ी राहत, 1,76,051 करोड़ हस्तांतरित करने …

अफसर का ट्रांसफर किया तो दे दिया इस्तीफा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/aFNpYEkrwOQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>