woman tired of too much sex demands end of coronavirus lockdown

लॉकडाउन के दौरान सेक्स कर करके हलाकान हो गई महिला, सरकार से गुहार लगाकर की ये मांग

लॉकडाउन के दौरान सेक्स कर करके हलाकान हो गई महिला! woman tired of too much sex demands end of coronavirus lockdown

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 8, 2021/2:03 pm IST

घाना: woman tired of too much sex  कोरोना ने दुनियाभर में जबकर तबाही मचाई है, कोरोना के संक्रमण को देखते हुए कई देशों ने लॉकडाउन कर दिया था। अफ्रीका के घाना में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए लॉकाउन किया गया था। वहीं, यहां लॉकडाउन के दौरान बार-बार सेक्स करने की जिद से परेशान एक महिला ने सरकार से गुहार लगाई है कि लॉकडाउन हटाया जाए और पुरुषों को काम पर जाने की इजाजत दी जाए।

Read More: चिटफंड मामले में पूर्व सांसद मधुसूदन यादव को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, FIR पर रोक लगाने का आदेश

woman tired of too much sex  बता दें कि घाना में कोविड-19 के 566 पॉजिटिव संक्रमित केस पाए गए और अब तक 8 लोगों मृत्यु हो चुकी है। ज्ञात हो कि सरकार ने घाना में अप्रैल के पहले सप्ताह में लॉकडाउन की घोषणा की थी। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला सरकार से लॉकडाउन हटाने की मांग कर रही है। महिला का कहना हे कि लॉकडाउन में उनका पति दिन में कई बार सेक्स करता है।

Read More: रेल यात्रियों को बड़ी सौगात, आज से 26 पैसेंजर गाड़ियों का संचालन शुरू

महिला ने आगे बताया कि लॉकडाउन के इस माहौल में पुरुष पार्टनर द्वारा बार-बार संभोग कर उसे संतुष्ट करने के अलावा घर के और भी कार्य जैसे रसोई और दूसरे काम भी निपटाने पड़ते हैं। उसके लिए इतनी सारी जिम्मेदारियां एक साथ निभा पाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है।

Read More: पांच लोगों की मौत का मामला: भाजपा नेताओं ने मृतकों के परिजनों को दी 1 लाख रुपए की सहायता राशि

यह दिलचस्प कहानी पहली बार घाना के एक वेबसाइट GHANA MMA पर 11 अप्रैल को प्रकाशित हई थी। प्रकाशन में बताया गया कि घाना की एक मूल निवासी महिला ने स्थानीय भाषा में बात करते हुए बता रही है कि उसने घाना की बहुत सारी महिलाओं से बात करने के बाद पाया कि वे सभी महिलाएं भी मेरी तरह एक ही समस्या से पीड़ित हैं।

Read More: पीएम मोदी की VC में शामिल हुए मंत्री अमरजीत सिंह भगत, ‘आजादी का अमृत उत्सव’ कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा