इंग्लैंड कूच करने से पहले कप्तान कोहली बोले- सबसे ज्यादा चैलेंजिंग होगा यह विश्व कप

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 May 2019 06:54 PM, Updated On 21 May 2019 06:54 PM

नई दिल्ली: विश्व कप 2019 की तैयारी पूरी होने के बाद अब टीम इंडिया 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। इंग्लैंड रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री ने मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने अपनी बात रखी। इस दौरान दोनों ने विश्व कप की तैयारियों को साझा किया। कप्तान विराट कोहली ने साफतौर पर कहा कि विश्व कप में जो भी टीम दबाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी, वो कामयाब होगी।

Read More: दो इनामी नक्सली गिरफ्तार, 9 ने किया समर्पण

कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से रूबरू होकर कहा कि विश्व का मैच अन्य वनडे मैचों से अलग होता है। इस दौरान ए कप्तान के तौर पर सबसे जरूरी होता है दबाव को हैडल करना न कि कंडीशन्स को हैंडल करना। विश्व कप के लिए हमारे सभी गेंदबाज और बल्लेबाज फ्रेश हैं, कोई भी थका हुआ नजर नहीं आ रहा है। खिलड़ियों की फिटनेस का सवाल इसलिए सामने आ रहा है क्योंकि इसी महीने की 12 तारीख को आईपीएल खत्म हुआ है। 23 मार्च से लेकर 12 अप्रैल तक लगातार क्रिकेट खेलने के बाद खिलाड़ियों की फिटनेस और थकान को लेकर काफी चर्चा हो रही थी।


Read More: बाल-बाल बचे विधायक मनोज मंडावी, चलती कार पर गिरा पेड़

गौरतलब है कि विराट इससे पहले दो विश्व कप 2011 और 2015 खेल चुके हैं, लेकिन कप्तान के तौर पर यह उनका पहला विश्व कप होगा। उन्होंने आगे कहा कि इससे पहले खेले गए दोनों विश्व कप के मुकाबले यह विश्व कप काफी चैलेंजिंग होगा। इस बार का फॉरमैट बहुत अलग है और साथ ही सभी विरोधी टीमें काफी मजबूत हैं। ऐसे में यह विश्व कप काफी चैलेंजिंग होगा।

Web Title : Word Cup 2019: Team india Organised press conference before depart England

जरूर देखिये