ट्रैक पर आ गईं दुनिया की सबसे सुंदर महिला एथलीट, लॉकडाउन में नहीं कर पा रहीं थी प्रैक्टिस | World's most beautiful female athlete on track, could not practice in lockdown

ट्रैक पर आ गईं दुनिया की सबसे सुंदर महिला एथलीट, लॉकडाउन में नहीं कर पा रहीं थी प्रैक्टिस

ट्रैक पर आ गईं दुनिया की सबसे सुंदर महिला एथलीट, लॉकडाउन में नहीं कर पा रहीं थी प्रैक्टिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 5, 2020/3:11 am IST

जर्मनी। लॉकडाउन में छूट मिलने पर ट्रैक पर आई दुनिया की सबसे सुंदर महिला एथलिट। खूबसूरत एथलीट एक महीने के बाद 400 मीटर के ट्रैक पर उतरी है ताकि प्रैक्टिस कर सके। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण एक महीने से ये प्रैक्टिस नहीं कर पा रही थीं।

पढ़ें- T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए बेताब हैं बल्लेबाज जेसन रॉय, कहा- ईमानदारी से कहूं..

ऑस्ट्रेलियन के एक मैगजीन बस्टेड कवरेज ने इन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिला एथलीट का खिताब दिया था। एलिसिया को प्यूमा कंपनी ने स्पॉन्सर कर रखा है। जर्मनी की एथलीट एलिसिया स्मिट (Alicia Schmidt)21 साल की हैं। ये टोक्यो में होने वाले ओलंपिक की तैयारी में लगी थीं कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लग गया था। इन्हें जर्मनी का फ्यूचर स्टार माना जा रहा है।

पढ़ें- इस भारतीय बल्लेबाज की तकनीक का कोई मुकाबला नहीं, ब्रेट ली ने गिनाई …

एलिसिया स्मिट ने अपने करियर की शुरुआत जूनियल लेवल से की थी। एलिसिया ने 2017 में हुआ अंडर-20 यूरोपिया एथलेटिक्स चैंपियनशिप के 4×400 रिले और 400 मीटर इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था।

पढ़ें- BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, ‘खराब विकेट पर टेस्ट मैच से भी खत…

2019 में हुए अंडर 23 यूरोपियन चैंपियनशिप में ये ब्रॉन्ड मेडल जीतीं थीं। इस खूबसूरत एथलीट के इंस्टाग्राम पेज पर 7.18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 2019 में हुए अंडर 23 यूरोपियन चैंपियनशिप में ये ब्रॉन्ड मेडल जीतीं थीं. इस खूबसूरत एथलीट के इंस्टाग्राम पेज पर 7.18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

 

 

 
Flowers