अजीत जोगी के लिए उठने लगे दुआओं के हाथ, ग्रामीण कर रहे पूजा-पाठ, ले रहे पल-पल की जानकारी | Worship prayers for Ajit Jogi, praying prayers for the villagers of the home village,

अजीत जोगी के लिए उठने लगे दुआओं के हाथ, ग्रामीण कर रहे पूजा-पाठ, ले रहे पल-पल की जानकारी

अजीत जोगी के लिए उठने लगे दुआओं के हाथ, ग्रामीण कर रहे पूजा-पाठ, ले रहे पल-पल की जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 11, 2020/1:24 pm IST

पेंड्रा। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के स्वास्थ्य लाभ के लिए लोगों की दुआओं के हाथ उठने लगे हैं। रायपुर के निजी अस्पताल में अजीत जोगी का इलाज जारी है और यहां अब उनके गृहग्राम जोगीसार में आज गांव के लोगों ने गांव में स्थित जोगी बाबा मंदिर, शिव मंदिर और काली मंदिर में पूजा अर्चना कर अजीत जोगी के जल्द ठीक होने के लिये पूजा अर्चना की।

Read More News: अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, दिमाग की गतिविधियां नहीं के बराबर 

जोगीसार में कल से ही लगातार पूजा का दौर जारी है जोगी से दूर होने के बावजूद उनके गांव के लोगों को जोगी की लगातार चिंता सताए जा रही है और मीडिया और फोन पर लगातार अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

Read More News: बीजेपी किसान मोर्चा चलाएगी जन जागरण अभियान, 13 मई से होगी शुरुआत

जोगीसार अजीत जोगी का पैतृक गांव है और हर साल खुद अजीत जोगी फसल पकने के बाद मनाए जाने वाले त्योहार नवाखाई को मनाने अपने परिवार के साथ यहां आते है और इसी जोगीबाबा के दर पर घंटों पूजा अर्चना करते हैं। जोगीसार के लोगों को पूरा भरोसा है कि जोगी जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगे और जोगीसार में उनका भव्य स्वागत किया जावेगा।

Read More News: केंद्रीय गृह सचिव ने राज्यों को लिखा पत्र, छोटे-बड़े हर अस्पताल- पैथॉलॉजी लैब खोलने के दिए

 
Flowers