बुखार से तड़प रहे युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, आक्रोशित परिवार वाले बोले- लापरवाही से हुई मौत | young man death in hospital, angry family members Ruckus

बुखार से तड़प रहे युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, आक्रोशित परिवार वाले बोले- लापरवाही से हुई मौत

बुखार से तड़प रहे युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, आक्रोशित परिवार वाले बोले- लापरवाही से हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 15, 2019/4:58 am IST

कटनी। जिला अस्पताल में बुखार से तड़प रहे एक युवक की मौत हो गई। मौत के बाद आक्रोशित परिवार वालों ने जिला प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा​ किया। आक्रोशित लोगों का कहना है कि अगर समय रहते उपचार करते तो मौत नहीं होती।

Read More News:13 साल की नाबालिग को उठा ले गए बदमाश, जंगल में गैंगरेप की वारदात को..

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात चाका निवासी राकेश ठाकुर को बुखार आने पर जिला अस्पताल लाया था। लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी चार घंटे तक राकेश ठाकुर नामक युवक इलाज के अभाव में तड़प रहा था। इस दौरान अचानक मौत हो गई है। परिजनों का कहना है कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद चार घंटे में एक भी डॉक्टर जांच करने नहीं आए। इस बीच डॉक्टर का इंजतार करने के दौरान युवक की मौत हो गई। जिसके बाद युवक के परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और डॉक्टरों के खिलाफ आक्रोशित खोकर हंगामा किया।

Read More News:नहीं रहे भोपाल गैस कांड के पीड़ितों के हित के लिए काम करने वाले अब्..

अस्पताल में मौत के बाद हंगामे की सूचना पाकर मुड़वारा के बीजेपी विधायक संदीप जायसवाल मौके पर पहुंचे। जहां हंगामा कर रहे परिजनों को समझाइश दी। इधर परिजनों ने बताया की राकेश को बुखार के इलाज के लिए भर्ती किया गया था और इसका इलाज ड्यूटी डॉक्टर पीसी ताम्रकार कर रहे थे लेकिन वह 4 घंटे तक अस्पताल के वार्ड में नहीं पहुंचे।

Read More News:रद्द हो सकती है ‘द रेडिएंट स्कूल’ की मान्यता, प्रबंधन की लापरवाही क…

राकेश के मौत पर देर रात तक चलता रहा और मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुँच गई और परिजनों की समझाइस देकर शांत कराया और पूरे मामले की जांच में जुट गई।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/2erCQE5_xCk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers