'आपकी सरकार आपके द्वार' योजना में लापरवाही, तय समय पर नहीं पहुंचे कोई भी अधिकारी | Aapki sarkar aapke dwar, 'Your Government In Your Door' Negligence in the Plan, Any officer not reaching the appointed time

‘आपकी सरकार आपके द्वार’ योजना में लापरवाही, तय समय पर नहीं पहुंचे कोई भी अधिकारी

'आपकी सरकार आपके द्वार' योजना में लापरवाही, तय समय पर नहीं पहुंचे कोई भी अधिकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 3, 2019/4:14 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ (Aapki sarkar aapke dwar yojna) में लापरवाही देखने को मिली है। शहर में आज से योजना की शुरूआत होनी थी, जहां अंजोड़ गांव में शिविर लगाया जाएगा। इसको लेकर बस से सभी अधिकारियों को पहुंचना था, लेकिन समय से कोई भी नहीं पहुंचा। इसके बाद अधिकारियों के बिना ही बस रवाना हो गई।

ये भी पढ़ें: रात 2 बजे से हो रही तेज बारिश, इस कॉलोनी में लोगों के घरों में भरा पानी, नगर परिषद की व्यवस्थाओं 

दरअसल अंजोड़ गांव में ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ योजना (Aapki sarkar aapke dwar yojna) के तहत शिविर आज शिविर लगाया जाएगा। जहां स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (Minister Tulsi Silawat) भी शामिल होंगे। इसके साथ ही कलेक्टर लोकेश जाटव को हरी-झंडी दिखाकर बस से रवाना होना था। शिविर के लिए तमाम अधिकारियों को भी बस से अंजोड़ रवाना होना था, लेकिन तय समय पर अधिकारी नहीं पहुंचे।

ये भी पढ़ें: 2 दिन के दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी से हो 

बता दे कि योजना के तहत जिला स्तर पर कलेक्टर हर तीन माह शिविरों के माध्यम से लोगों की समस्याएं सुनेंगे, जिसकी जानकारी वो जनप्रतिनिधियों को देंगे। गांव में भीड़ एकत्र होने वाली जगहों को शिविर के लिए चुना जाएगा। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्याएं सुनी जा सके। जिला स्तर पर कलेक्टर हर तीन माह के लिए ग्राम भ्रमण और शिविर निर्धारित कर हर माह दो भ्रमण कार्यक्रम और शिविर लगवाएंगे।

 
Flowers