रात 2 बजे से हो रही तेज बारिश, इस कॉलोनी में लोगों के घरों में भरा पानी, नगर परिषद की व्यवस्थाओं की खुली पोल | Rapid rain from 2 am, water filled with people's homes in this colony, open poll of the city council's arrangements

रात 2 बजे से हो रही तेज बारिश, इस कॉलोनी में लोगों के घरों में भरा पानी, नगर परिषद की व्यवस्थाओं की खुली पोल

रात 2 बजे से हो रही तेज बारिश, इस कॉलोनी में लोगों के घरों में भरा पानी, नगर परिषद की व्यवस्थाओं की खुली पोल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 3, 2019/2:12 am IST

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में देर रात 2 बजे से मूसलाधार बारिश हो रही है। तेज बारिश के चलते बरेली के दालमिल कॉलोनी के घरों में पानी भर गया है। आसपास की सड़कों पर 3 फीट ऊपर से पानी बह रहा है। अंदाजा लगाए जा रहे हैं कि अगर ऐसे ही बारिश होती रही तो हालात काफी बिगड़ सकते है।

ये भी पढ़ें: शबरी नदी का बढ़ रहा है लगातार जलस्तर, कई वाहन सड़क में पानी भरने से फंसे

इसके साथ ही निचली बस्तियों में पानी भर सकता है। स्थानीय लोगों को मानना है कि दालमिल कॉलोनी के नाले की वजह से लोगों के घर में पानी घुस रहा है, इसके चलते नगर परिषद की बारिश के पहले की व्यवस्थाओं पर सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कार में टक्कर साजिश या फिर हादसा, उन्नाव रेप मामले में सड़क हादसे की जांच के लिए 

गौरतलब है कि अब तक की बारिश के बाद नर्मदा नदी उफान पर हैं। पिछले दिनों खंडवा में एक दिन में 8 इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की गई है। इसके चलते नर्मदा नदी का जलस्तर भी बढ़ गया है। वहीं प्रदेश के कई इलाकों में लगातार जारी बारिश के बाद अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग की माने तो राज्य के 16 जिलों में भारी बारिश हो सकती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CNLapmnDDZ4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers