कार्ति​क पूर्णिमा स्नान करने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, फैली सनसनी | Youth dies due to drowning in Mahanadi river of raigarh

कार्ति​क पूर्णिमा स्नान करने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, फैली सनसनी

कार्ति​क पूर्णिमा स्नान करने गए युवक की नदी में डूबने से मौत, फैली सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 12, 2019/6:34 am IST

रायगढ़। जिले के सरिया ब्लाक में स्थित महानदी तट पर बसे पोरथ में कार्तिक पूर्णिमा स्नान करने गए एक युवक की महानदी में डूबकर मौत हो गई। युवक का नाम राजू निषाद है और वह सरिया का रहने वाला है।

Read More News: युवती ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर सीएम भूपेश के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दबोचा

जानकारी के अनुसार युवक आज अपने परिवार के साथ महानदी में स्नान करने गया था। नदी में नहाने के दौरान युवक जब काफी देर तक बाहर नहीं आया तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इस दौरान महानदी के किनारे रहने वाले गोताखोरों की मदद से युवक के शव को कुछ ही देर में निकाल लिया गया।

Read More News:हाईवोल्टेज तार पर चढ़कर युवक ने की ऐसी हरकत, देखकर लोगों के उड़ गए …

घटना के बाद शव को पीएम के लिए रवाना किया गया है। दरअसल कार्तिक पूर्णिमा में हर साल महानदी में मेला लगता है और हजारों की संख्या में श्रद्धालु स्नान के लिए आते हैं। आज भी सुबह से भी महानदी में मेला लगा हुआ है। इसी दौरान ये घटना हुई।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/1IDpEkgoIs0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>