YS जगनमोहन रेड्डी ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, 30 मई को लेंगे शपथ | YSRCP Chief Jaganmohan Reddy met Andhra Pradesh & Telangana Governor ESL Narasimhan

YS जगनमोहन रेड्डी ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, 30 मई को लेंगे शपथ

YS जगनमोहन रेड्डी ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, 30 मई को लेंगे शपथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 25, 2019/3:07 pm IST

हैदराबाद: लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दिलाने वाले वाईएस जगनमोहन रेड्डी विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद शनिवार को सरकार बनाने का दावा पेश किया। शनिवार को रेड्डी ने राजभवन पहुंचकर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा किया। जगनमोहन रेड्डी 30 मई को सीएम पद की शपथ लेंगे।

बताया जा रहा है कि रेड्डी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने दिल्ली जाएंगे। दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा देगा उनकी पार्टी को मोदी समर्थन करेंगे। इसी सिलसिले में जगनमोहन रेड्डी पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। बता दें कि वाईएसआर कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से 22 पर और 175 विधानसभा सीटों में से 151 सीटों पर जीत दर्ज की है।

Read More: सूरत में अगजनी के बाद सीएम कमलनाथ ने प्रदेश के कोचिंग कक्षाओं की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के दिए निर्देश

विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद जगनमोहन रेड्डी ने सभी विधायकों को धन्यवाद देते हुए कहा ​कि 2019 में लोगों ने हम पर विश्वास करके वोट दिया है, लेकिन 2024 में जनता का बहुमत हमें हमारे काम के आधार पर मिले। नवनिर्वाचित विधायकों से निवेदन करते हुए जगनमोहन ने कहा कि एक साल के भीतर बेहतर मुख्यमंत्री का दर्जा हासिल करने में उनकी मदद करें।

 
Flowers