BJP के नवनियुक्त मंत्री का बड़ा बयान, खूब बच्चे पैदा करो, आवास PM मोदी देंगे, खुद के भी हैं 8 बच्चे और दो पत्नी |

BJP के नवनियुक्त मंत्री का बड़ा बयान, खूब बच्चे पैदा करो, आवास PM मोदी देंगे, खुद के भी हैं 8 बच्चे और दो पत्नी

Rajasthan bjp minister babulal kharadi: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का यह बयान खूब चर्चा में हैं। कारण यह है कि एक तो खुद दो शादियां कर चुके हैं, उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है, दोनों पत्नियों से उनके 8 बच्चे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 12:58 PM IST, Published Date : January 10, 2024/12:46 pm IST

Rajasthan bjp minister babulal kharadi: उदयपुर। राजस्थान सरकार में अभी हाल ही में नियु​क्त किए गए मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने एक अजीबो गरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं चाहे वे जितने भी बच्चा पैदा करें उन्हे मकान पीएम मोदी देंगे। बता दें कि उदयपुर जिले की झाडोल सीट से दूसरी बार विधायक बाबूलाल खराड़ी खुद भी दो पत्नी के पति हैं और उनके 8 बच्चे भी हैं।

read more:  Bhopal News: देर रात अयोध्या नगर वाइन शॉप के कर्मचारियों ने किया बड़ा कांड, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का यह बयान खूब चर्चा में हैं। कारण यह है कि एक तो खुद दो शादियां कर चुके हैं, उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है, दोनों पत्नियों से उनके 8 बच्चे हैं।

परिवार के विषय में चर्चा करें तो बाबूलाल का बड़ा बेटा देवेंद्र B.Tech कर चुका है। वहीं, 3 बेटे कॉलेज और स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि उनकी चारों बेटियां भी कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं। खराड़ी जब मंत्री बने थे तो उनके परिवार ने बताया था कि उनके मंत्री बनने का पता TV पर समाचार देखकर चला है।

read more:  Ladli Behna Yojana ki Kist: प्रदेश के लाड़ली बहनों को बड़ी सौगात, ‘शिव’ के बाद अब ‘मोहन’ ने किया राशि ट्रांसफर, देखें LIVE 

आपको बता दें कि राजस्थान सरकार में मंत्री खराड़ी बचपन से ही राष्ट्रीय सव्यंसेवक संघ में एक्टिव रहे हैं, इससे पहले वह 2003 और 2008 में भी चुनाव जीत चुके हैं। हालांकि, 2013 में मोदी लहर के बावजूद खराड़ी को विधानसभा चुनाव मे हार का सामना करना पड़ा हे। इसके बाद से वह लगातार दो बार चुनाव जीत रहे हैं।

 
Flowers