Babar Azam vs Shaheen Afridi

Pakistan Cricket News: पाकिस्तान की टीम में दो फाड़ के हालात.. एशिया कप में मिली बुरी हर के बाद कप्तान बाबर निशाने पर, जानें क्या हुआ..

Babar Azam vs Shaheen Afridi पाकिस्तान की टीम में दो फाड़ के हालात.. एशिया कप में मिली बुरी हर के बाद कप्तान बाबर निशाने पर, जानें क्या हुआ

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 04:22 PM IST, Published Date : September 18, 2023/4:22 pm IST

इस्लामाबाद: एशिया कप के फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत ने यह खिताब अपने नाम कर लिया है। (Babar Azam vs Shaheen Afridi) यह आठवाँ मौका है जब भारत एशिया क्रिकेट में अपनी बादशाहत साबित की हो। भारत ने फाइनल मुकाबला दस विकेट से जीत लिया। इससे पहले सुपर चार चरण में टीम इंडिया ने पाकिस्तानी टीम को भी 228 रन के बड़े अंतर से रौंदा था। वही पाकिस्तान की टीम इस चरण में श्रीलंका के हाथों हार का सामने करते हुए फाइनल की रेस से बाहर हो गया था।

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर बप्पा को लगाएं इन चीजों का भोग 

वही इस हार के बाद एक तरफ जहां पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस में गुस्सा है तो वही खुद टीम के भीतर दो फाड़ की स्थिति आ गई है। स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी कप्तान बाबर आजम के विरोध में उतर आएं है।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ कप्तान ने समीक्षा के दौरान यह कहा था कि टीम के सभी खिलाड़ियों जे प्रदर्शन में कमी देखी गई है। सभी को इस हार की जिम्मेदारी लेनी होगी। वही कप्तान के इस बात को काटते हुए शाहीन अफरीदी ने कहा कि जिन लोगों ने बेहतर प्रदर्शन किया उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए। शाहीन शाह के इस जवाब के बाद एक बार फिर से पाकिस्तान टीम के भीतर जारी अंदरूनी खींचतान बाहर आ गया।

school college closed news: 21 सितंबर से इतने दिनों तक बंद रहेंगे सभी स्कूल कॉलेज, परीक्षाओं की तारीखों में भी होगा बदलाव, जानें क्या है कारण 

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब टीम के स्टार खिलाडियों के बीच यह दरार नजर आई हो। पाकिस्तान में बाबर आजम के विरोध में कई बड़े खिलाड़ी भी अक्सर बयान देते रहे है। उनका मानना है कि बाबर आजम टीम से जुड़े फैसले एकतरफा तरीके से करते है। यही वजह है कि पिछले दशक में टीम को कई बड़े टूर्नामेंट में हार का समाना करना पड़ा। टीम के अंदर जारी इस रार का असर आने वाले वक़्त में वर्ल्डकप में भी देखने को मिल सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें